एयर इंडिया की 70 से अधिक उड़ानें रद्द, एक साथ छुट्टी पर चले गए सीनियर क्रू मेंबर्स

नई दिल्ली: एयर इंडिया एक्सप्रेस की 70 से अधिक अंतरराष्ट्रीय और घरेलू उड़ानें कैंसल कर दी गई है. जानकारी के अनुसार एयर इंडिया एक्सप्रेस के सीनियर क्रू-मेंबर्स एकसाथ छुट्टी पर चले गए हैं. छुट्टी की वजह बीमारी बताई जा रही है. जिसके कारण कंपनी को यह कदम उठा पड़ा है. खास बात यह है कि कर्मचारियों ने लीव के लिए कोई नोटिस नहीं दिया है.

एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने क्या कहा?

मामले को लेकर एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने बताया कि हमारे केबिन-क्रू ने मंगलवार रात अचानक बीमार होने की सूचना दी है. जिसके बाद कुछ उड़ानों में देरी हुई और कुछ रद्द कर दी गई हैं. हम क्रू से बातचीत कर रहे हैं ताकि यात्रियों को होने वाली किसी भी असुविधा को कम किया जा सके.

प्रभावित पैसेंजर्स को मिलेगा पूरा रिफंड

एयरलाइन ने बताया कि उड़ानें रद्द होने से प्रभावित पैसेंजर्स को या तो एयरलाइन से पूरा रिफंड मिलेगा या वो बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के अपनी उड़ान को री-शेड्यूल्ड कर सकेंगे. इसके अलावा, प्रवक्ता ने बुधवार को एयरलाइन से उड़ान भरने वाले यात्रियों को एयरपोर्ट पहुंचने से पहले एयरलाइन से संपर्क करने की सलाह दी है. बता दें कि एयर इंडिया एक्सप्रेस के पास वर्तमान में 70 से ज्यादा विमान है. एयरलाइंस हर हफ्ते 2500 से ज्यादा उड़ानें ऑपरेट करती है. एयरलाइंस ज्यादातर भारत-मध्य पूर्व क्षेत्र में अपनी सर्विस प्रोवाइड करती है.