मानसिक स्थिति नहीं था ठीक, घर से निकला भारत भ्रमण पर, खादगढ़ा बस स्टैंड से बरामद

रांची।सुधा डेयरी के लापता इंजीनियर सुजीत कुमार को 27 दिन बाद रांची पुलिस ने ढूंढ निकाला है। रांची पुलिस की टीम ने इंजीनियर को कांटाटोली स्थित खादगढ़ा बस स्टैंड से सकुशल बरामद कर लिया है। पूरे मामले में धुर्वा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने कहा कि इंजीनियर सुजीत की मानसिक स्थिति सही नहीं है। वह घर से भारत भ्रमण पर निकले थे। कुछ दिनों तक घूमने के बाद लापता सुजीत रांची लौटे और पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है।

चार टीम को खोजने में लगाया था एसएसपी ने
एसएसपी के द्वारा गठित एसआईटी की चार टीम लापता इंजीनियर को खोजने में जुटी हुई थी।बताया जा रहा है कि राँची पुलिस ने खादगढ़ा बस स्टैंड से इंजीनियर को बरामद किया है।धुर्वा थाना पुलिस उसे अपने साथ ले गया है।जिससे पूछताछ जारी है।

22 दिसंबर से थे लापता
इंजीनियर सुजीत कुमार बीते 22 दिसंबर 2021 की सुबह 9.30 बजे घर से ड्यूटी के लिए निकले थे. सीसीटीवी फुटेज में वे प्लांट के अंदर आते दिखते हैं, लेकिन इसके बाद से उनका कोई अतापता नहीं चला था. वे उनके लापता होने के बाद से पत्नी सहित परिजन धुर्वा स्थित सुधा डेयरी के गेस्ट हाउस पहुंचे थे. सुजीत कुमार मूल रूप से बिहार के नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के तारगेयर गांव निवासी हैं।