मंडल संसदीय समिति की बैठक, डाल्टनगंज से दिल्ली के लिए सीधी ट्रेन की मांग

धनबाद : डीआरएम कार्यालय में मंडल संसदीय समिति की बैठक हुई. जहां धनबाद सांसद पीएन सिंह, पलामू सांसद बीडी राम, चतरा सांसद सुनील सिंह, गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी सहित मौजूद थे. वहीं बैठक में पूर्व मध्य रेल महाप्रबंधक अनिल खण्डेलवाल, डीआरएम कमल किशोर सिन्हा सहित रेलवे के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद थे.

सर्वप्रथम रेलवे ने राजस्व में हुई बढ़ोतरी को लेकर सभी का आभार जाताया और आगे भी लक्ष्य प्राप्ति की बात कही. इस दौरान सभी सांसदों ने अपने-अपने क्षेत्र में मुख्य ट्रेनों के ठहराव को लेकर चर्चा की.

पलामू सांसद BD राम ने बताया कि शक्तिपुंज के लेट लतीफ को दुरुस्त करने को लेकर चर्चा की गई है. साथ ही डाल्टेनगंज से दिल्ली के लिए सीधी ट्रेन चलने की भी मांग की गई है. रेलवे द्वारा कार्य अभी अच्छे हो रहे हैं पीएम मोदी के नेतृत्व में सबों का ख्याल रखा जा रहा है.

वहीं चतरा सांसद ने कहा कि अयोध्या जाने के लिए धनबाद से एक ट्रेन सीधी चलाने की मांग की गई है. ताकि सभी संसदीय क्षेत्र की जनता को इसका लाभ मिल सके.  आने वाले समय में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में रेलवे द्वारा सभी की सुविधाओं में विस्तार देखने को मिलेगा.

रेलवे महाप्रबंधक ने बताया कि सांसदों के साथ बैठक हुई है नई ट्रेन लाने और कुछ प्रमुख स्टेशन पर ठहराव को लेकर वार्ता हुई है. अब तक कई नई ट्रेनों को धनबाद मंडल ने लाया है और इसका परिचालन शुरू हुआ है आने वाले समय में और बेहतर कार्य किए जाएंगे.

इसे भी पढ़ें: अबुआ आवास योजना में गड़बड़ी! डीडीसी ने कहा-गरीब लाभुकों को मिलेगा आवास