गजवा-ए-हिंद बनाना चाहते हैं जिहादी : BJP विधायक सीपी सिंह

लोहरदगा: झारखंड में हिंसा के बढ़ते मामलों को लेकर रांची के विधायक सीपी सिंह ने लोहरदगा में बड़ा बयान दिया है. विधायक सीपी सिंह ने कहा है कि यह सरकार चाहती ही नहीं कि यहां पर इस तरह की घटनाओं पर रोक लगे. जिसका फायदा जिहादी उठा रहे हैं और वह भारत को गजवा ए हिंद बनाना चाहते हैं. विधायक सीपी सिंह ने कई ऐसे बाती कही हैं, जिससे आने वाले समय में राजनीतिक भूचाल आ सकता है. विधायक सीपी सिंह ने लोहरदगा में कहा है कि जिहादियों का मनोबल काफी ज्यादा बढ़ चुका है.

जिहादी लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. उन्हें पता है कि यह सरकार उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करेगी. जिसकी वजह से जिहादी लगातार अपनी मंशा को कामयाब बनाने में जुटे हुए हैं. सीपी सिंह ने कहा है कि वह एक ही अपील करना चाहते हैं कि अपने परिवार और समाज की सुरक्षा खुद करें. यहां की सरकार और पुलिस पर भरोसा करने से कोई फायदा नहीं है. सिर्फ झारखंड में ही नहीं, बल्कि पूरे देश के जिहादियों का एकमात्र मंसूबा गजवा ए हिंद बनाना है, लेकिन जिहादी इस वजह से कामयाब नहीं हो पा रहे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्य और उनकी इच्छाशक्ति ने उनके मंसूबों पर रोक लगा दी है.

झारखंड में हिंसा की बढ़ती घटनाएं अनियंत्रित हो चुकी है. यहां की सरकार ने इन्हें बढ़ावा देने का काम किया है. सीपी सिंह ने लोहरदगा में श्रीमद्भागवत कथा के आयोजन के मौके पर पहुंचकर कथा का आनंद भी लिया. उन्होंने यहां के लोगों से मुलाकात भी की और झारखंड की वर्तमान स्थिति को लेकर कड़े शब्दों में प्रतिक्रिया दी है. दरअसल पिछले कुछ दिनों में झारखंड में हुई हत्याओं ने काफी सुर्खियां बटोरी है. इन हत्याओं ने झारखंड की कानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल उठाए हैं.