क्वार्टर में फांसी के फंदे से झूलता मिला JE का शव, जांच में जुटी पुलिस  

रामगढ़ : रामगढ़ के गोला प्रखंड में पंचायती राज विभाग में पदस्थापित कनीय अभियंता सुधांशु कुमार (30 वर्ष) का शव शनिवार को सीसीएल रजरप्पा प्रोजेक्ट के बी-टाइप क्वार्टर में फांसी के फंदे से झूलता हुआ बरामद किया गया. वह रामगढ़ जिला के भुरकुंडा चिकोर का रहने वाला था. बताया गया कि 16 फरवरी को वह ड्यूटी से आने के बाद क्वार्टर में था.

सुबह देर तक क्वार्टर का दरवाजा नहीं खुलने पर आसपास के लोगों को चिंता हुई. साथ ही इसके परिजन भी लगातार उसे फोन कर रहे थे. कॉल रिसीव नहीं करने पर परिजनों ने इसकी सूचना रजरप्पा थाना में दी. तत्पश्चात, थाना प्रभारी नवीन प्रकाश पांडेय दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे और क्वार्टर का दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसे. जहां शव को फांसी के फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बताया गया कि बड़कीपोना निवासी किरण महतो रजरप्पा के टाउनशिप में कार्यरत है. इन्हीं के नाम पर क्वार्टर आवंटन है. जिसमें जेई सुधांशु कुमार रहता था. उधर घटना की सूचना मिलने पर बीडीओ संजय उमर सांडिल्य घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने घटना पर दुःख प्रकट किया. बीडीओ ने कहा कि जेई सुधांशु पर काम का किसी प्रकार का कोई दबाव नहीं था. वे क्षेत्र में एक अच्छे अधिकारी के रूप में कार्य कर रहे थे. इस घटना के बाद रामगढ़ जिला के सभी प्रखंड कर्मियों ने शोक व्यक्त किया.

ये भी पढ़ें : ‘दंगल’ फेम सुहानी भटनागर का निधन, बबीता फोगाट के बचपन का निभाया था किरदार