IPL-2024 का हुआ आगाज़, एआर रहमान व सोनू निगम ने बांधा समां, अक्षय-टाइगर ने जीता दिल  

रांची : आईपीएल 2024 के उद्घाटन मैच से पहले चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में गायक एआर रहमान, बॉलीवुड हीरो अक्षय कुमार और गायक सोनू निगम ने उद्घाटन समारोह की शोभा बढ़ाई. समारोह की शुरुआत अक्षय कुमार के हाथ में तिरंगा लेकर आसमान से उतरने और जबरदस्त परफॉर्मेंस से हुई. इसके बाद टाइगर श्रॉफ ने जय जय शिव शंकर गाने पर डांस कर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. इसके बाद एआर रहमान और सोनू निगम ने अपनी जादुई आवाज से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया.

यानी आईपीएल 2024 का उद्घाटन समारोह शानदार रहा. अब से कुछ देर बाद इस स्टेडियम में चेन्नई और बैंगलोर के बीच पहला मैच खेला जाएगा. धोनी की जगह ऋतुराज गायकवाड़ चेन्नई की कप्तानी संभालेंगे. मैच से एक दिन पहले यानी गुरुवार को धोनी ने सीएसके की कप्तानी छोड़ दी. वहीं आरसीबी नए नाम के साथ फाफ डु प्लेसिस के नेतृत्व में खेलती नजर आएगी. शुक्रवार को खेले जाने वाले पहले मैच में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर होगी. पांच बार की चैंपियन चेन्नई इस सीजन का पहला मैच जीतकर अपना पिछला खिताब बचाने उतरेगी. वहीं आरसीबी इस संस्करण की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेगी. महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली के फैंस के लिए ये मैच बेहद खास होने वाला है.

जियो सिनेमा पर लाइव-स्ट्रीमिंग

इस मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में जियो सिनेमा पर देखी जा सकती है. इस मैच का प्रसारण जियो सिनेमा में किया जा रहा है. इस ऐप में लाइव मैच देखने के लिए आपको कोई शुल्क नहीं देना होगा. आप अपने फोन में जियो सिनेमा ऐप इंस्टॉल करके आईपीएल का पहला मैच फ्री में देख सकते हैं.