हमारी सरकार में आतंकवादियों को घर में घुस के मारा जाता है: पीएम मोदी

ऋषिकेश: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उरी सर्जिकल स्ट्राइक और बालाकोट एयर स्ट्राइक का जिक्र करते हुए गुरुवार को कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार के 10 साल में ‘आतंकवादी अपने ही घर में मारे जा रहे हैं’. उत्तराखंड के ऋषिकेश में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने अपनी सरकार द्वारा लिए गए प्रमुख फैसलों पर प्रकाश डाला और इस बात पर जोर दिया कि यह एनडीए शासन के तहत था कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को निरस्त कर दिया गया था.

पीएम मोदी ने कहा कि आज देश में एक मजबूत सरकार है. इस मज़बूत मोदी सरकार के तहत, ‘आतंकवादियों को घर में घुस के मारा जाता है’. भारतीय तिरंगा युद्ध क्षेत्र में भी सुरक्षा की गारंटी बन गया है. उन्होंने कहा कि सात दशक बाद जम्मू-कश्मीर से 370 हटाया गया और तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाया गया, संसद में 33 फीसदी आरक्षण सुनिश्चित किया और सामान्य वर्ग के गरीबों को भी 10 फीसदी आरक्षण मिला.

उन्होंने यह भी कहा कि जब भी देश में कमजोर सरकार रही है, दुश्मनों ने फायदा उठाया है. कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में जवानों के पास बुलेटप्रूफ जैकेट तक नहीं होती थी. दुश्मन की गोलियों से बचाने के लिए कोई उचित व्यवस्था नहीं थी. यह बीजेपी ही थी जिसने अपने सैनिकों को भारत में बनी बुलेटप्रूफ जैकेट दीं. उन्होंने कहा कि आज आधुनिक राइफलों से लेकर लड़ाकू विमान और विमानवाहक पोत तक सब कुछ देश में ही बनाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: भाजपा ने जारी की लोकसभा उम्मीदवार की 11वीं लिस्ट, यूपी के भदोही से डॉ विनोद कुमार बिंद को टिकट