25 जून का राशिफल: जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

मेष : संतानक प्रति जिमेवारी में बृद्धि होगा। साथ ही शुक्र के चलते प्रेम में धोखा मिल सकता है। बदनामी भी हो सकता है। पर मन में आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। परिवार में आपका प्रभाव अच्छा रहेगा। शिवमंदिर में फल का दान करें।

वृष : माता के स्वास्थ पर ध्यान दे। मानसिक शक्ति की कमी महसूस करेंगे। अपने कार्य को आत्मविश्वास के साथ करें, परंतु सावधानी भी रखें। किसी कार्य में एकाग्रता की कमी से गलती हो सकती है। झाड़ू का दान करें।

मिथुन : भाई के साथ कोई कार्य आरंभ कर सकते हैं। कार्य का लाभ मिलेगा। आपका प्रभावपूर्ण वाणी रहेगी। धन के आगमन के योग हैं। मामा पक्ष से भी लाभ मिलने की संभावना है। लोगों के बीच लीडरशिप करने का मौका मिलेगा।

कर्क : समय बहुत ही उपुक्त है। धन आएगा। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। अतिक्रोध से बचें। परिस्थिति अपने अनुकूल न होने पर भी संयम रखें। वाणी पर नियंत्रण रखें, विवाद की स्थिति बन सकती है। अन्न का दान करें।

सिंह : समय अनुकूल है। मानसिक और शारीरिक शुख मिलेगा। कानूनी मामले सुलझने की संभावना है। बाहर की यात्रा का भी योग बनता है। अचानक से धन प्राप्ति के भी योग बनते हैं। शेयर बाजार से लाभ होगा। सूर्य को जल दे।

कन्या : कोई छोटी और धार्मिक यात्रा हो सकता है। समय आनंददायक होगा। जिससे मन मे दुख उतपन्न होगा। पिता के द्वारा व्यापार में सहयोग प्राप्त हो सकता है। कार्यक्षेत्र में कुछ अस्थिरता के योग बनते हैं। वाणी में संयम रखें। धन अधिक खर्च होगा।

तुला : आपके मेहनत का फल मिलेगा। एकाग्रता बढ़ेगी। कार्य के प्रति गंभीरता में वृद्धि होगी। जीवनसाथी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। कोई बड़ा कार्य होगा। दिमाग अधिक सक्रिय रहेगा। संबंधी परेशानी हो सकती है। मिठाई दान करें।

वृश्चिक : धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। रोजगार के अवसर मिलेगा। माता का ध्यान अधिक रखेंगे। माता-पिता धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। स्त्री जाति का कार्यक्षेत्र में पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। कार्य का लाभ मिलेगा। जल का दान करें।

धनु : भाग्य का साथ मिलेगा। कार्य को लेकर तनाव में कमी होगी। आपके प्रभाव से धन की स्थिति और मजबूत होगी। धार्मिक यात्रा के योग बनते हैं। के विचारों से भिन्नता भी रहेगी, परंतु सामंजस्य बनाए रखें। अन्न का दान किसी अंगभंग भिखारी को करें।

मकर : गुप्त रोग से संबंधित शिकायत हो सकती है। साथ ही त्वचा या श्वसन संबंधित रोग हो सकता है। अधिक क्रोध न करें। कानूनी कार्यों में रुकावट आ सकती है। कोई काम बहुत जल्दीबाजी में नही करें। सरबत का दान शिवमंदिर में करें।

कुंभ : ब्यापरिक स्थल में कोई सडयंत्र कर सकता है। कार्यक्षेत्र से संबंधित महत्वपूर्ण यात्रा हो सकती है। संतान से संबंधित शुभ समय है। स्थायी संपत्ति से लाभ मिलेगा। धन की आय के अच्छे अवसर उपस्थित होंगे। शनि को खुश करें।

मीन : मौसमी बीमारियों से बचना चाहिए। गुरु का आशीर्वाद आपको प्राप्त होगा। आपके द्वारा, संतान पर धन खर्च होगा। आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है। समय सामान्य है। मंदिर में फूल और मिठाई अर्पण करें।