12 जून का राशिफल: जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

🐐 मेष : बाहरी लोगों में पूछ परख बढ़ेगा। पर दिखावा में खर्च अधिक होगा। विदेश से कोई शुभ समाचार मिलेगा। आपका मन दुखी रहेगा। माता का आप पर स्नेह बना रहेगा एवं माता के आशीर्वाद से आप के कार्य सिद्ध होंगे।

🐂 वृष : कोई अच्छा कार्य करने का समय है। आय के लिये किया गया कार्य लाभ देगा। लोगों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा एवं समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी। भाइयों का सहयोग प्राप्त होगा। माता को हृदय संबंधी रोग हो सकता है। संतान के कार्य सिद्ध होंगे।

👫 मिथुन : पिता के कार्य पर ध्यान दे। लाभ ज्यादा होगा। कर्म और धर्म मे मन लगेगा। वाणी पर नियंत्रण रखें। अधिक क्रोध में किसी का अपमान ना करें, नहीं तो विवाद हो सकता है। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

🦀 कर्क : ससुराल से कोई शुभ समाचार मिलेगा। भाग्य का साथ मिलेगा। भाइयों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। माता के आशीर्वाद से कार्य क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। संतान के लिए शुभ समय है। संतान को पूर्ण सफलता प्राप्त होगी।

🦁 सिंह : कल अधिक क्रोध से बचकर रहें नहीं तो ब्लड प्रेशर अधिक बढ़ने से नुकसान हो सकता है। वाणी पर नियंत्रण रखें नहीं तो परिवार में विवाद हो सकता है। माता का वर्तमान में क्रोध अधिक रहेगा। सूर्य को जल दे।

👩🏻‍🦰 कन्या : ब्यापार से लाभ होगा। पहले से किया गया कार्य का भी लाभ मिलेगा। लोगों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। परिवार में मान-सम्मान बढ़ेगा। माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा एवं माता के आशीर्वाद से कार्य क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

⚖ तुला : मौसमी बीमारियों से बचे। जरूरी नही हो तो ऋण लेने से बचें। धार्मिक कार्य हो सकता है। भाइयों से किसी बात को लेकर मतभेद हो सकता है। माता को हड्डी या जोड़ों से संबंधित भी तकलीफ हो सकती है।

🦂 वृश्चिक : शिक्षा मन में धार्मिक विचार उत्पन्न होंगे। भगवान की भक्ति करने से मन को शांति मिलेगी। परिवार में आनंदपूर्ण वातावरण बना रहेगा। भाइयों का सहयोग प्राप्त होगा।

🏹 धनु : परिवार में भाइयों से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है। माता के प्रति लगाव बना रहेगा। माता के आशीर्वाद से आपको कार्य क्षेत्र में सफलता मिलेगी। आपको शीत प्रकृति से संबंधित रोग हो सकता है।

🐊 मकर : समय का लाभ मिलेगा। आपके कार्य के प्रभाव से समाज में प्रतिष्ठा प्राप्त होगी। भाइयों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। संतान के शिक्षा संबंधित कार्य पूर्ण होंगे। शत्रुओं पर विजय प्राप्त कर पाएंगे।

🏺 कुंभ : भाइयों से किसी बात को लेकर मतभेद हो सकता है। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। संतान पक्ष की तार्किक बुद्धि के कारण विवाद की स्थिति बन सकती है। आलस का त्याग करें। कार्य का लाभ मिलेगा।

🐡 मीन : किया गया कार्य लाभ देगा। समय अनुकूल है। दिमाग सक्रिय रहेगा। परिवार का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। समाज में कोई विशेष पद मिल सकता है। गुरु मंत्र का जाप करें। विशेष लाभ होगा।