28 अक्टूबर का राशिफल : जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

मेष:- माता ला स्वास्थ पर ध्यान दे। विवाद से दूरी बनाए रखें। कुछ वितीय बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। नये निवेश से बचने का प्रयास करें,निर्णय सोच समय कर लें। उर्जा एवं उत्साह में वृद्धि होगी। योगा का सहारा ले।

वृष:- किसी नयें काम को लेकर योजना बना सकते हैं।मित्रों कि तरफ से सहयोग प्राप्त होगा।वाहन का प्रयोग करते समय सावधानी बरतें। मंदिर में दीप प्रज्वलित करें।

आचार्य प्रणव मिश्रा आचार्यकुलम, अरगोड़ा राँची 9031249105, 8210075897

मिथुन:- पिता के धन का सदुपयोग होगा। समय अनुकूल है पर कार्यक्षेत्र के हालात को लेकर कुछ चिंताएं बढ सकती है। मन में नकारात्मक विचार न आने दें।परिवार एवं मित्रों का सहयोग मिलता रहेगा।

कर्क:- भग्य का सहयोग मिलेगा । शुभ समाचारों कि प्राप्ति हो सकती है। मन में नकारात्मक विचार न आने दें अन्यथा किसी के साथ मतभेद हो सकता है l मंदिर में जल दान करें।

सिंह- खर्च और विवाद हो सकता है। जीवन साथी की भावनाओं की कद्र करें। रुके हुए काम प्रयास करने से बन सकते हैं। गाय को भोजन दे।

कन्या:- बुद्धिमत्ता से हर कार्य को आसानी से पूरा कर लेंगे l आपको किसी से धोखा मिल सकता है। सावधानी बरतें। गाय की सेवा करने से शुभ फलों कि प्राप्ति होगी।

तुला:- पिता से लाभ होगा। परिवार कि तरफ से प्रशन्नता का माहौल बनेगा, मानसिक शान्ति प्राप्त होगी। स्वस्थ्य सामान्य रहेगा। परिवार के साथ समय व्यतीत होगा।

वृश्चिक:- भाग्य साथ देगा। स्वस्थ्य के प्रति सचेत रहने कि आवशयकता है,आलस्य कि बढ़ोतरी बनी रहेगी। कार्यक्षेत्र में भी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। बनायीं गयी योजना आगे चलकर सफल होंगी l

धनु:- जीवनसाथी का स्वास्थ पर ध्यान दे। कार्यक्षेत्र में सफलता को लेकर चिंता बढ सकती है,साहस एवं संयम से काम लें। निराशा से बचने का प्रयास करें। कुछ नया होने का योग है।

मकर:- स्वस्थ्य से सम्बन्धित परेशानीयों का सामना करना पड़ सकता है।विधार्थीयों को शिक्षा के क्षेत्र में भी अच्छे फल प्राप्त नहीं हो पायेंगे l क्रोध के कारण नुकसान हो सकता है।

कुंभ:- किसी बात को लेकर मतभेद पैदा हो सकते हैं। बड़े बुजुर्गों कि सेवा करने से शुभ फल प्राप्त होगें lभाग्य का अधिक साथ प्राप्त नहीं हो पायेगा,सन्तान पक्ष को लेकर चिंता बढ सकती हैl

मीन:- शिक्षा में बदलाव होगा। किसी अच्छे कार्य के ऊपर धन खर्चे के योग बने हुए हैं । आपको अपने व्यवहार पर ख़ास ध्यान रखने कि जरूरत है । प्रेम में धोखा मिल सकता है।