हवन कुंड कुटिया को असामाजिक तत्वों ने किया आग के हवाले, बिगड़ा माहौल

धनबाद : कोयलांचल में एक तरफ 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला के विराजमान होने को लेकर लोगो मे उत्साह उमंग है. वहीं दूसरी ओर असमाजिक तत्व उमंग-उल्लास को खराब करने का काम कर रहे है. आपसी भाई चारे सौहार्द को बिगाड़ने का काम कर रहे है. कतरास थाना क्षेत्र छाताबाद-5 नंबर पानी टंकी के समीप यज्ञ स्थल निर्माण हवन कुंड कुटिया को असामाजिक तत्वों ने आग लगाकर जला दिया है. जिससे हवन कुंड कुटिया पूरी तरह से जलकर राख हो गया. घटना से स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश है. कुछ महीने पहले इस स्थान पर यज्ञ हुआ था, लेकिन उस यज्ञ स्थली को जलाकर क्षेत्र में अशांति उतपन्न करने का काम किया गया है.

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो को दिया. विधायक मौके पर पहुंच स्थानीय लोगों के साथ बैठक किया. घटना की निंदा की. वहीं लोगों को कहा कि इस यज्ञ स्थली को 22 जनवरी रामलला के मंदिर में विराजमान होने को लेकर सुंदर तरीके से सजाने का निर्णय लिया गया था, लेकिन असामाजिक तत्वों ने बाधा पहुंचाया है. पुलिस को दोषियो को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की. पुलिस अगर जल्द कार्रवाई दोषियो पर नही करती है तो उग्र आंदोलन किया जाएगा. किसी भी परिस्थिति में असमाजिक तत्वों को छोड़ा नही जायेगा.

वहीं बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार में असमाजिक तत्वो का मनोबल इसलिय बढ़ा हुआ है क्योंकि बार-बार आस्था को चोट पहुंचाने के बावजूद कार्रवाई नही की जाती है. पुलिस जल्द ऐसे लोगों को गिरफ्तार करे.

इसे भी पढ़ें: यूएस में भी राम नाम की धूम, शुरू हो गया जश्न, भक्ति में डूबे लोग