रिम्स से कैदी भागने मामले में घोर लापरवाही, 10 घंटे बाद बरियातू पुलिस को सूचना

रांची: राज्य के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स में आये दिन कैदी सुरक्षा को चकमा देकर भाग रहे है. रिम्स के कैदी वार्ड से एक कैदी राजा सिंह उर्फ राजू पुलिस को चकमा देकर भाग निकला. पूरी घटना में सबसे बड़ी बात है कि राजा सिंह उर्फ राजू रविवार की सुबह साढ़े सात बजे कैदी वार्ड के बाथरुम से भागा और शाम पांच बजे बरियातू पुलिस को सूचना दी गयी. सूचना मिलने के बाद बरियातू पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

घाघीडीह जेल से आया था रिम्स में इलाज कराने

बरियातू पुलिस के अनुसार कैदी राजा सिंह उर्फ राजू आर्म्स एक्ट के मामले में जेल में बंद था. घाघीडीह जेल से रिम्स में इलाज कराने के लिए लाया गया था. घाघीडीह जेल के सुरक्षाकर्मी राजा सिंह को लेकर रिम्स पहुंचे थे. लेकिन, रविवार की सुबह सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर भाग गया. हालांकि, सुरक्षाकर्मियों ने बरियातू पुलिस को बताया कि राजा सिंह के हांथ में हथकड़ी लगाया था.

घाघीडीह जेल के सुरक्षाकर्मी संदिग्ध घेरे में

रिम्स से कैदी राजा सिंह सुबह करीब साढ़े सात बजे भागा. सुबह से समय घंटों-घंटो बीतते चला गया और शाम पांच सुरक्षाकर्मियों द्वारा सूचना दी गई. कैदी के भागने से लेकर सूचना देने तक का समय लगभग 10 घंटे है. लंबे समय बीत जाने के बाद स्थानीय पुलिस को सूचना देना पूरे घाघीडीह जेल से रांची आये सुरक्षाकर्मियों को संदिग्ध घेरे में रखता है.

ये भी पढ़ें:स्टॉक ऑडिट से हुआ करोड़ों के ज्वेलरी गबन का खुलासा, स्टोर मैनेजर व कारीगर पर प्राथमिकी