कम्प्यूटर क्लास करने गई छात्रा हुई गायब, अपहरण कीआशंका, जाँच में जुटी पुलिस

धनबाद : जिले के कतरास थाना अंतर्गत श्यामडीह कम्प्यूटर क्लास कोचिंग करने गई छात्रा दिनदहाड़े गायब हो गई. छात्रा के परिजनों को आशंका है कि उसका अपहरण किया गया है. कतरास थान क्षेत्र अंतर्गत आकाशकीनारी की रहने वाली लक्ष्मी कुमारी (19 वर्षीय) का श्यामडीह से अपहरण कर लिया गया है. जिसकी सुचना परिवार वालों को छात्रा के फ़ोन के माध्यम से मिली. जिसके बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

मिली जानकारी के अनुसार, छात्रा प्रत्येक दिन कोचिंग करने के लिए कंप्यूटर क्लास जाती थी.  छात्रा के भाई ही उसे हर दिन कोचिंग तक छोड़ने जाते थे और क्लास खत्म होने के बाद लाने भी जाते थे पर आज कुछ कार्य  मे वह वयस्त हो गए. काफ़ी देर होने के बाद भी छात्रा घर नहीं पहुँची. कुछ समय बीतने के छात्रा ने मोबाइल पर कॉल किया कि किसी दो अनजान व्यक्ति के द्वारा हमें किसी अनजान जगह ले आया है और वह रोने लगी फिर कॉल काट दी. जिसके बाद दर्जनों की संख्या मे परिजन कतरास थाना पहुंचकर लिखित शिकायत दर्ज करते हुए पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की. फिलहाल, पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है.

अगवा छात्रा की माँ ने कहा कि सुबह 9:30 बजे बेटी कम्प्यूटर क्लास के गई थी. जिसके बाद वह वापस घर नही पहुँची. वहीं, छात्रा के भाई ने बताया कि मेरी बहन श्यामडीह मे कंप्यूटर सेंटर मे कोचिंग करने के लिए प्रत्येक दिन जाती है, जिसको आज हमने अपने मोटरसाइकिल से कोचिंग सेंटर तक छोड़ा था. काफ़ी समय बीतने के बाद घर नहीं आयी तो हमने अपने छोटा भाई को खोजबीन करने के लिए कहा, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया, जिसके बाद हमने उसके सहेली को फ़ोन के माध्यम से संपर्क किया तो पता चला की वह टोटो से घर के लिए निकल गयी है, परन्तु वह घर नहीं पहुँची.