IPL से पहले ही राजस्थान सरकार और RCA के बीच ठनी, वैभव गहलोत ने लगाए गंभीर आरोप

राजस्थान IPL शुरू होने से पहले ही राजस्थान सरकार और राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (RCA)  के बीच विवाद उत्पन्न हो गया है. दरअसल, RCA अध्यक्ष और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत  ने राज्य सरकार पर कई आरोप लगाए हैं. वैभव गहलोत का आरोप है कि सरकार ने RCA को स्टेडियम में निर्माण कार्य करने से रोक दिया है. उन्होंने यह भी कहा कि सरकार ने RCA को खिलाड़ियों की फीस और होटल बुकिंग के लिए पैसे नहीं दिए हैं.

वैभव गहलोत ने कहा, “सरकार RCA को काम नहीं करने दे रही है. उन्होंने हमें स्टेडियम में निर्माण कार्य करने से रोक दिया है. उन्होंने खिलाड़ियों की फीस और होटल बुकिंग के लिए पैसे भी नहीं दिए हैं.” वहीं, सरकार ने वैभव गहलोत के आरोपों को बेबुनियाद बताया है. खेल मंत्री अशोक चांदना ने कहा, “वैभव गहलोत के आरोप बेबुनियाद हैं. हमने RCA को स्टेडियम में निर्माण कार्य करने की अनुमति दी है. हमने खिलाड़ियों की फीस और होटल बुकिंग के लिए पैसे भी दिए हैं.”

यह विवाद राजस्थान में होने वाले IPL मैचों को प्रभावित कर सकता है. RCA ने कहा है कि अगर सरकार ने RCA को सहयोग नहीं किया तो वह IPL मैचों का आयोजन नहीं कर पाएगा.