मुजफ्फरपुर में शर्मसार हुए रिश्ते, मां ने प्रेमी के साथ मिलकर बेटे को उतारा मौत के घाट

मुजफ्फरपुर: बरूराज थाना इलाके के हरनाही गांव में अपने प्रेमी के साथ मिलकर एक मां ने अपने लाडले को मौत के घाट उतार दिया. महिला के प्रेमी संजय पंडित ने मासूम की हत्या के बाद उसके शव को रास्ते के किनारे फेंक दिया.

उधर, शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश करनी शुरू की तो एक एक करके परते खुलने शुरू हो गए. पुलिस ने शव की शिनाख्त गांव के ही नरेश चौधरी के बेटे नीरज के रूप में की. नरेश चौधरी विकलांग है जो ताड़ी बेचकर अपना घर चलाता है.

नरेश के घर ही संजय पंडित नाम का शख्स रहता था. संजय का नरेश की पत्नी के साथ अवैध संबंध था. नरेश इस सबसे अनजान था, लेकिन नीरज इस रिश्ते से बेखबर नहीं था. नीरज ने अपनी मां को संजय पंडित के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. नीरज ने सबको इस बारे में बताने की बात भी संजय पंडित से कही थी.

शुक्रवार शाम संजय पंडित नीरज को डीजे दिखाने के बहाने घर से बाहर ले गया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी संजय पंडित को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मामले में ASP ने अवैध संबंध में हत्या करने की पुष्टि की है. उधर, बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है.