दुल्लु महतो ने जनता दल यू के वरिष्ट नेता अशोक चौधरी से की मुलाकात, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

बोकारो: धनबाद संसदीय क्षेत्र के एनडीए प्रत्याशी ढुल्लू महतो ने लोहांचल स्थित वरिष्ठ जनता दल यू नेता अशोक चौधरी के आवास पर पहुंचे। उनके पहुंचते ही  जदयू नेता अशोक चौधरी सहित जदयू कार्यकर्ताओं ने महतो को गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया. इस दौरान ढुल्लू महतो ने जदयू नेता अशोक चौधरी से चुनाव में बोकारो विधानसभा क्षेत्र में पूर्ण रूपेण समर्थन देने को लेकर वार्ता किया. साथ ही  महतो ने जदयू कार्यकर्ताओं के साथ विभिन्न मुद्दों पर विचार विमर्श किया. प्रत्याशी ढुल्लू महतो ने अशोक चौधरी के साथ विस्तृत मंत्रणा की और चुनाव में अधिक मत के लिए समर्थन मांगा.

जिसके बाद जदयू नेता ने एनडीए प्रत्याशी को बोकारो विधानसभा क्षेत्र से पूर्ण समर्थन देने का आश्वासन दिया. बता दें कि जदयू के कार्यकर्ताओं की 19 मई को होने वाली बूथ स्तरीय बैठक के पूर्व 12 मई सुबह 9:00 बजे पार्टी के वरिष्ठ साथियों की एक आवश्यक बैठक आहूत की गई है. उक्त बैठक में केंद्र सरकार के उपलब्धियां को जनता बताने को लेकर एक रणनीति बनाई जाएगी.

इस दौरान अशोक चौधरी ने कहा कि ढुल्लू महतो के जीतने से इस क्षेत्र को गरीबों को आवाज उठाने वाले एक मजबूत सांसद मिलेगा. इस मौके पर जदयू जिला अध्यक्ष प्रवीण कुमार, डॉक्टर के कुमार, वाल्मीकि सिंह, अशोक राय, राज किशोर, इंजीनियर शंकर स्नेही सिंह, जितेंद्र राय, अरुण कुमार श्रीवास्तव, कन्हैया कुमार, राजू कुमार, अवधेश कुमार, राजकुमार राजेश कुमार, श्याम नंदन सिंह, दिवाकर महतो, रतन सिंह, महेंद्र सिंह, विनोद कुमार महतो, सुभाष महतो, पानू महतो आदि कार्यकर्ता मौजूद थे.