करण जौहर की अगली फिल्म में जया-शबाना संग रोमांस करते नजर आएंगे धर्मेंद्र, आज होगा ऐलान

मुंबईः फिल्ममेकर करण जौहर अपनी अगली फिल्म से कास्टिंग तख्तापलट और एक बड़े धमाल के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में एक ऐसी तिकड़ी नजर आने वाली है, जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा. करण जल्दी ही इस फिल्म की घोषणा कर सकते हैं, जिसमें धर्मेंद्र के साथ जया बच्चन और शबाना आजमी की तिकड़ी नजर आने वाली है. फिल्म में 85 साल के धर्मेंद्र 73 साल की जया बच्चन और 70 साल की शबाना आजमी के साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म के जरिए करण जौहर पांच साल बाद डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में होंगे. अभिनेता धर्मेंद्र से इस प्रोजेक्ट को लेकर संपर्क पुष्टि करते हुए कहा, ‘हां, मैं फिल्म कर रहा हूं. मैं करण के साथ काम करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं.’ बता दें कि ये पहली बार होगा जब धर्मेंद्र और शबाना आजमी करण जौहर के साथ काम करने वाले हैं.

वहीं जया बच्चन पहले भी करण जौहर के साथ काम कर चुकी हैं. उन्होंने शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, अमिताभ बच्चन, काजोल और करीना कपूर स्टारर ‘कभी खुशी कभी गम’ में अभिनय किया था. फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन और शाहरुख खान की मां का किरदार निभाया था. ये रोमांटिक फैमिली ड्रामा 2001 में रिलीज हुई थी.

करण जौहर की यह फिल्म भी एक रोमांटिक ड्रामा होगी, जिसमें ये तीन दिग्गज अभिनेता अहम रोल निभाते नजर आएंगे. फिल्म में इन तीन दिग्गज कलाकारों के बीच लव ट्रायएंगल देखने को मिलेगा. धर्मेंद्र जो कि इंडस्ट्री के ‘ही-मैन’ के रूप में जाने जाते हैं, फिल्म में एक रोमांटिक किरदार निभाते नजर आएंगे. उन्हें एक ऐसे अवतार में देखा जाएगा, जो उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया है.