देवघरः स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने बाबा बैद्यनाथ के किए दर्शन, कहा- भोलेनाथ की कृपा से खत्म होगा कोरोना

Joharlive Team

देवघर। नवरात्र के सप्तमी के दिन बाबा भोले के दर्शन और पूजा करने झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता बाबाधाम पहुंचे। इस दौरान बाबा मंदिर के पुरोहितों ने उन्हें पूरे वैदिक मंत्रोच्चार और विधि-विधान के साथ बाबा बैद्यनाथ की पूजा करायी। झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता बिहार के विधानसभा चुनाव को लेकर महागठबंधन के पक्ष में चुनाव प्रचार करने सुपौल गए थे और वापसी के दौरान बाबा भोले के दर्शन किए।

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता झारखंड के दो विधानसभा सीट दुमका और बेरमो उपचुनाव के लिए पहले दुमका और उसके बाद बेरमो में चुनावी जन सभा को संबोधित करेंगे। वहीं, स्वास्थ्य मंत्री ने बाबा मंदिर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि बाबा भोले झारखंड की बेबसी, लाचारी को खत्म कर एक उन्नत स्वस्थ झारखंड का निर्माण करें, इसी की कामना उन्होंने की है।

साथ ही उन्होंने कहा कि महागठबंधन की हेमंत सरकार जन-जन की बने और बाबा भोले की कृपा से कोरोना संक्रमण समाप्त हो। स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने यह भी कहा कि झारखंड आर्थिक विषमता से दूर हो ताकि उन्नतशील और प्रगतिशील राज्य बने।वहीं, उन्होंने बिहार चुनाव को लेकर भी कहा है कि बिहार में भी तेजस्वी यादव के नेतृत्व में महागठबंधन की जीत होगी और झारखंड उपचुनाव में भी भारी मार्जिन के साथ चुनाव जीतने का उन्होंने दावा किया।