अपराधियों ने चाचा-भतीजे को मारी गोली, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

पटना: पटना के मनेर में देर रात अपराधियों ने चाचा और भतीजे पर को गोली मारी. जिसके बाद दोनों को इलाज के लिए नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर ने चाचा को मृत घोषित कर दिया. वहीं भतीजे की हालत गंभीर बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार मनेर थाने के ब्रह्मचारी पोखर गांव के पास देव कुमार अपने भतीजा बिट्टू के साथ बाइक से अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान कुछ अपराधियों ने दोनों पर फायरिंग कर दी. जिसके बाद दोनों सड़क पर गिर गये. वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी घटनास्थल से फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर आसपास गांव के लोग मौके पर पहुंचे. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

पुलिस ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. वहां इलाज के दौरान चाचा देव कुमार की मौत हो गई, जबकि बिट्टू का इलाज चल रहा है. इस संबंध में डीएसपी पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि देव कुमार को अपराधियों ने पीछे से गोली मारी है, जो कि सीने के आर-पार हो गई.

चार अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

साथ ही बताया कि दो मोटरसाइकिल से चार अपराधी दोनों का पीछा करते हुए ब्रह्मचारी गांव के नजदीक पहुंचे और दोनों को गोली मार दी. वहीं बिट्टू कुमार के बाह में गोली लगी है. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. वहीं पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरा का फुटेज खंगाल रही है.