मेडिकल कॉलेज में छात्राओं से छेड़खानी, कमिश्नर से की कंप्लेन

पलामूः कमिश्नर मनोज जायसवाल ने मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया. इस दौरान मेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं ने पलामू कमिश्नर को विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया है. छात्र-छात्राओं ने पलामू कमिश्नर मनोज जायसवाल को बताया कि आए दिन असामाजिक तत्व कॉलेज में पढ़ने वाली लड़कियों के साथ छेड़खानी करते हैं. मेडिकल स्टूडेंट्स ने बताया कि आसपास के कुछ असामाजिक प्रवृत्ति के लोग मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज में प्रवेश कर छात्राओं से छेड़खानी करते हैं. इसके अलावा निरीक्षण में कई अन्य बातों का भी खुलासा हुआ है.

निरीक्षण करने आए थे कमिश्नर

निरीक्षण के क्रम में मेडिकल कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने कमिश्नर से कई बिंदुओं पर शिकायत की और ध्यान आकृष्ट कराया है. छात्रों ने कमिश्नर को बताया कि कॉलेज में शिक्षकों की कमी है. पढ़ाई जिस गति से होनी चाहिए थी, वह नहीं हो पा रही है. अभी तक मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज से एक भी बैच एमबीबीएस की डिग्री पास कर बाहर नहीं निकला है. छात्र-छात्राओं ने कमिश्नर को बताया कि कॉलेज पहुंचने तक का रास्ता भी ठीक नहीं है. साथ ही बिजली संकट के कारण कॉलेज के हॉस्टल में पानी सप्लाई नहीं हो पाती है. कॉलेज में डीजी सेट तो लगा है, लेकिन ईंधन नहीं रहता है.

कॉलेज के पास बनेगा पुलिस आउट पोस्ट

सारी समस्याओं से अवगत होने के बाद पलामू के कमिश्नर मनोज कुमार जायसवाल ने बताया कि कॉलेज के पास एक पुलिस का आउट पोस्ट है. पूरे मामले में वह आईजी से बातचीत करेंगे. कमिश्नर ने बताया कि कॉलेज के पास पेट्रोलिंग की व्यवस्था होनी चाहिए. इस संबंध में पलामू एसपी को पेट्रोलिंग के लिए लिखा जाएगा. कॉलेज की समस्याओं के समाधान के लिए पहल की जाएगी. निरीक्षण के क्रम में कई समस्याएं निकलकर सामने आई हैं, जिसे दूर किया जाएगा.