लोकसभा चुनाव : गिरिडीह से एनडीए उम्मीदवार होंगे चंद्र प्रकाश चौधरी, आजसू की बैठक में लगी मुहर

रांची : हरमू स्थित आजसू पार्टी कार्यालय में शुक्रवार 29 मार्च को आजसू संसदीय कमिटी की बैठक हुई. जिसमें गिरिडीह लोकसभा सीट के उम्मीदवारों के नाम पर विचार विमर्श किया गया. बैठक में अध्यक्ष सुदेश महतो, सांसद सीपी चौधरी, विधायक लंबोदर महतो के साथ संसदीय बोर्ड के सदस्य मौजूद रहे. जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि झारखंड लोकसभा के गिरिडीह सीट से एनडीए उम्मीदवार के तौर पर चंद्र प्रकाश चौधरी होंगे. चंद्र प्रकाश चौधरी गिरिडीह निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सदस्य हैं. वह 2005 से 2019 तक रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित झारखंड विधान सभा के सदस्य थे. इस दौरान वह झारखंड में जल संसाधन, पेयजल और स्वच्छता विभाग के रघुवर दास मंत्रालय में कैबिनेट मंत्री थे.

आजसू के खाते में एक सीट

आजसू पार्टी के प्रमुख सुदेश कुमार महतो ने प्रदेश कार्यालय में जानकारी देते हुए कहा कि एनडीए गठबंधन के तहत 13 लोकसभा सीटों पर भाजपा अपना प्रत्याशी दे रही है. वहीं एक सीट गिरिडीह लोकसभा आजसू के खाते में मिली है. सुदेश कुमार महतो ने कहा कि पार्टी की संसदीय बोर्ड ने निर्णय लिया है कि चंद्र प्रकाश चौधरी को एक बार फिर से प्रत्याशी बनाया जाए.

इसे भी पढ़ें: खड़गे से मिले झारखंड प्रभारी गुलाम अहमद और प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, लोकसभा चुनाव में सीट शेयरिंग पर चर्चा

इसे भी पढ़ें: वाहन चेकिंग के दौरान कार से 22 लाख रुपये बरामद, मामले की तफ्तीश जारी