पाकुड़ : शादी का झांसा देकर नाबालिग का यौन शोषण, मामला दर्ज

पाकुड़ । शादी का झांसा देकर नाबालिग से यौन शोषण करने की शिकायत पर मुफसिल थाना में आरोपित के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामला की छानबीन के साथ ही आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापामारी भी कर रही है। नाबालिग के बयान पर मुफस्सिल थाने में युवक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

दर्ज मामले के मुताबिक आरोपित पश्चिम बंगाल के मुरारोई थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव का राजू शेख(24) मुफस्सिल थाना क्षेत्र एक गांव स्थित अपने ननिहाल आया। नाबालिग को अपने घर में अकेली पाकर राजू शेख ने मौके का फायदा उठा कर जान मारने की धमकी देकर उसका यौन शोषण किया। साथ ही यह बात किसी को न बताने की बात कह शादी करने का प्रलोभन देकर चार माह तक यौन शोषण करता रहा।

बाद में उसने शादी करने से इनकार कर दिया। तब मैंने मामले की जानकारी परिजन को दी। उसके बाद परिजन के साथ नाबालिग ने शुक्रवार को मुफसिल थाना में राजू के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है। उधर थाना प्रभारी अमर कुमार मिंज ने बताया कि नाबालिग के बयान पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है।