गुजरात टाइटन्स को बड़ा झटका, मोहम्मद शमी आईपीएल से हुए बाहर

नई दिल्ली: अगले महीने से आईपीएल की शुरुआत होनी है. इससे पहले फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं. बताया जा रहा है कि वह अपनी इंजूरी से उभर नहीं पाए हैं. शमी के बाएं टखने में चोट लगी हुई है. वहीं बीसीसीआई के सूत्रों ने बताया कि उन्हे अपने टखने की सर्जरी करवानी पड़ेगी. इसके लिए शमी को ब्रिटेन जाना पड़ सकता है. ऐसे में शमी इस सीजन आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे. वहीं इस खबर के बाहर आने के बाद शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात टाइटन्स की टीम को तगड़ा झटका लगा है.

बता दें कि शमी इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. शमी ने अपना आखिरी मुकाबला नवंबर में वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. आईपीएल में मोहम्मद शमी का प्रदर्शन काफी लाजवाब रहा है. उन्होंने 110 आईपीएल मैच में 127 विकेट चटकाए हैं. वहीं 2023 के आईपीएल में भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए 17 मैचों में28 विकेट अपने नाम किए थे.

ये भी पढ़ें: इंडिया-इंग्लैंड टेस्ट मैच को लेकर रांची ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव, इन मार्गों पर जाने से बचें

  

A budding journalist presently employed with JOHAR LIVE as Content Writer. Strong inclination towards hardcore news from Regional, Political to National.