बीजेपी हो या पीएम मोदी कोई भी हमारी शक्ति को तोड़ नहीं सकता: मल्लिकार्जुन खड़गे

रांची: उलगुलान न्याय महारैली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे देर से शामिल हुए. आते ही उन्होंने मंच से बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि इस बार हमारा गठबंधन मजबूत है. बीजेपी हो, पीएम मोदी हो या कोई भी हमारी शक्ति को तोड़ नहीं सकता. उन्होंने कहा किबीजेपी 500, 400 सीटें बोलती रहती हैं. हम इतने मजबूत हैं कि वे हमें डराने की कोशिश कर रहे हैं. हेमंत सोरेन-अरविंद केजरीवाल को जेल में डालकर हमें डरा रहे हैं लेकिन हम डरने वालों में से नहीं हैं. हेमंत सोरेन हिम्मत वाले है. उन्होंने कहा कि गठबंधन में शामिल होने से अच्छा मैं जेल जाना पसंद करूंगा. ये धरती महान नायक बिरसा मुंडा, बाबा तिलका मांझी, वीर बुधू भगत, सिदो कान्हो को मैं नमन करता हूं.

उन्होंने कहा कि मोदी जी ने हमारे दो सीएम को गिरफ्तार किया. हेमंत सोरेन की कोई गलती नहीं थी फिर भी उन्हें गिरफ्तार किया गया. उनपर दबाव था कि आप इंडिया गठबंधन में शामिल होंगे, उनसे दोस्ती करेंगे तो जेल जाना होगा. ये वार्निंग बीजेपी वालों ने दिया था. उन्होंने कहा कि जो नहीं डरता वो कभी नहीं मरता. आदिवासी उन्हीं में से एक है. वह जंगल में रहता है, अंधेरे में रहता है उसे कोई नहीं डरा सकता. जनता हमारी रक्षक है. देश के लोकतंत्र, संविधान की रक्षक है. इस देश में आप चाहे कितनी भी दबाने की कोशिश करो लेकिन पार्टियां जिंदा रहेगी.

ये भी पढ़ें: झारखंड के इतिहास, अस्तित्व और गौरव को मिटाना चाहती है भाजपा: चंपाई सोरेन

A budding journalist presently employed with JOHAR LIVE as Content Writer. Strong inclination towards hardcore news from Regional, Political to National.