मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर आक्रमक हुए बाबूलाल मरांडी, बोले -झारखंड में हुआ दिल्ली से बड़ा शराब घोटाला

रांची। राज्य में इन दिनों सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का खेल चल रहा है। विपक्ष लगातार कई मामलों को लेकर सरकार को घेरने का प्रयास कर रही है।इसी कड़ी में अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने सीएम हेमंत सोरेन पर झारखंड में शराब घोटाले का आरोप लगाया है। बीजेपी नेता का कहना है कि, झारखंड में दिल्ली से भी ज्यादा बड़ा शराब घोटाला हुआ है।

बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट कर कहा कि, ‘झारखंड में दिल्ली से बड़ा शराब घोटाला हुआ है, यहां भी दिल्ली की तरह बार-बार शराब नीति बदली गई है। लोग आज भी MRP से ज्यादा पर शराब बेचे जाने की शिकायत करते हैं। लोगों को मनपसंद ब्रांड नहीं मिलता। झारखंड के शराब घोटाले में भी उसी लॉबी का हाथ है, जिसने छत्तीसगढ़ और दिल्ली में शराब घोटाले को अंजाम दिया। आदरणीय प्रधानमंत्री जी ठीक कहते हैं, परिवारवादी मतलब घोटालों की गारंटी, झूठ और लूट की गारंटी।

वहीं इससे पहले बीजेपीके बोकारो के विधायक बिरंची नारायण ने विधानसभा में सरकार की शराब की बिक्री पर बनाई गई पॉलिसी पर सवालिया निशान खड़ा करते हुए कहा था कि इसकी भी सीबीआई जांच करवानी चाहिए. उन्होंने कहा कि गलत पॉलिसी लाकर राज्य के राजस्व पर बड़ा नुकसान किया गया है. उन्होंने राज्य में शराब की बिक्री पर बनाई गई पॉलिसी के आठ बिंदुओ पर तत्कालीन राज्यपाल रमेश बैस की आपत्तियों का भी हवाला दिया था।