अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बोले अन्ना हजारे, गिरफ्तारी उनके अपने कर्मों के कारण हुई

अहमदनगर : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने शुक्रवार को कहा कि आप पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी उनके अपने कर्मों के कारण हुई है. अन्ना हजारे ने शुक्रवार को कहा कि मैं इस बात से बहुत परेशान हूं कि अरविंद केजरीवाल, जो मेरे साथ काम करते थे, शराब के खिलाफ आवाज उठाते थे, अब शराब नीतियां बना रहे हैं. उनकी गिरफ्तारी उनके अपने कर्मों के कारण हुई है.

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में गुरुवार रात गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में आप के दो वरिष्ठ नेता पहले से ही न्यायिक हिरासत में हैं. अरविंद केजरीवाल को ED और दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा उनके खिलाफ जारी किए गए 9 समन को नजरअंदाज करने के बाद गिरफ्तार किया गया था, जिसने उन्हें जांच एजेंसी द्वारा किसी भी दंडात्मक कार्रवाई से राहत देने से इनकार कर दिया था.

यह मामला दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले 2022 को तैयार करने और लागू करने में कथित अनियमितताओं और मनी लॉन्ड्रिंग से संबंधित है, जिसे बाद में रद्द कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें : उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, नकली शराब की मिनी फैक्ट्री का खुलासा, 110 पेटी जब्त, 3 गिरफ्तार