…और देखते ही देखते जमींदोज हो गई फर्नीचर दुकान, दहशत में लोग

धनबाद : रामकनाली ओपी क्षेत्र के कतरास गुहीबांध मुख्य सड़क से महज 10 फिट की दूरी में ज़ोरदार आवाज के साथ भूधसान कि घटना हुई है. घटना गुहीबांध मिल्लत क्लब के समीप हुई है. भू धंसान ने फर्नीचर दुकान को पूरी तरह से अपनी जद ले लिया है. गनीमत रही कि घटना देर शाम में हुई जब दुकान बंद थी. अगर घटना सुबह हुई होती तो एक बड़ा हादसा हो सकता था. जिसमे कई लोग भू धंसान में धरती में समा जाते. घटना से स्थानीय लोगों मे दहशत का माहौल बन गया है. आस पास अफरा-तफरी मच गई है. भू धंसान घटना स्थल के समीप अन्य लोग अपने समान घर से निकालने लगे. खटाल से मवेशियों को बाहर सुरक्षित निकालकर दूसरे स्थान ले जाने में जुट गए.

सूचना पाकर कतरास, रामकनाली ओपी की पुलिस मौके पर पहुंच भीड़ को समझाने में जुटी हुई है. लोगों मे घटना के बाद डर भय व्याप्त है. वहीं लोगों को डर है कि मुख्य सड़क कहीं भूधसान की चपेट में न आ जाय. भूधसान क्षेत्र को पुलिस ने बैरिकेडिंग कर दिया है.

वहीं फर्नीचर दुकान मालिक व स्थानीय लोगों ने कहा कि अवैध मांइन्स से कोयला खनन किया गया है. जिसके कारण यह घटना हुई है. फिलहाल क्या नुकसान हुआ है इसकी जानकारी अभी नहीं है. दुकान में फर्नीचर के कई समान बनाकर रखा हुआ था.

इसे भी पढ़ें: सड़क निर्माण देख भड़के विधायक नमन विक्सल कोंगाड़ी, बोले-अनियमितता करने वाले ठेकेदारों पर होगी कार्रवाई