विशाल जनसभा के बाद संजय सेठ जायेंगे नामांकन दाखिल करने, उत्तराखंड सीएम भी पहुंचे

रांची: रांची से लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ के नामांकन से पहले मोरहाबादी मैदान में काफी संख्या में बीजेपी, आजसू, जेडीयू के समर्थक शामिल हुए. उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी भी पहुंचे. मंच पर मौजूद सम्मानित अतिथियों का स्वागत किया गया.

संजय सेठ ने सभी का धन्यवाद करते हुए कहा कि भाजपा, आजसू समेत एनडीए गठबंधन के कार्यकर्ताओं को नमन करता हूं. आज पवित्र दिन है. इसलिए आज का दिन नामांकन के लिए चुना. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश विकास कर रहा है. आज गांव में लोग बोल रहे हैं दवाई 90 परसेंट तक छूट के साथ, आयुष्मान के तहत 5 लाख का इलाज, शौचालय मिला. मेडिकल, इंजीनियरिंग हर जगह भारत का परचम लहरा रहे हैं. अंत्योदय के माध्यम से विकास हो रहा है. देश को लूटने वाले, राम को काल्पनिक बताने वाले, लोगों को इसबार जनता दुत्कार देगी. अबकी बार 400 पार.

आदित्य साहू ने कहा कि गरीब का बेटा पीएम बना है. वह गरीबी को समझता है. कांग्रेस के समर्थन में चलने वाली पार्टी ने देश को लूटने का काम किया है. संजय सेठ को रिकॉर्ड मतों से विजई बनाने का काम करे.

खीरू महतो ने कहा कि आज संकल्प लेकर जाए कि अबकी बार 400 पार. एनडीए गठबंधन को भारी मतों से जीत दिलाना है. वहीं अमर कुमार बाऊरी ने कहा कि अटल बिहारी नहीं होते तो झारखंड उत्तराखंड और छत्तीसगढ़ नहीं होता. समस्त भारत में यूसीसी आने वाला है. देश के अंदर तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले देखेंगे. झारखंड में 5 साल के लिए आई सरकार के मुखिया 4 साल में जेल में है. मोदीजी के नेतृत्व में झारखंड सरकार को उखाड़ फेंकेंगे. आज जो टारगेट पूरा करना होगा. चाहे पारा 40 हो या 45. मोदीजी के हाथों में अपना भविष्य सौंपना है. इसलिए 25 को वोट जरूर करें.