रांची: चर्च रोड में लग्न कार्यक्रम में गोलीबारी, एक युवक की मौत

रांची: शहर के लोअर बाजार थाना क्षेत्र के चर्च रोड में गुरुवार की आधी रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक अमन सिद्दीकी चर्च रोड का ही रही रहने वाला था। अमन एक लग्न कार्यक्रम में गया हुआ था। वहीं इस वारदात को अंजाम दिया गया।

मृतक अमन सिद्दीकी चर्च रोड के आरएस टावर के पास रहता था। मिली जानकारी के अनुसार चर्च रोड के ही रहने वाले मोहम्मद नसीम के बेटे की शादी दो दिन बाद होने वाली है। गुरुवार को उसका लग्न था और उसी को लेकर आरएस टावर में कुछ कार्यक्रम चल रहे थे। इस आयोजन में अमन सिद्दीकी भी पहुंचा था। लग्न कार्यक्रम में ही अमन का कुछ युवकों से विवाद हो गया, बात मारपीट तक पहुंच गई है और उसी बीच एक युवक ने अपने पास रखें पिस्टल से अमन के ऊपर फायरिंग कर दी।फायरिंग के बाद लग्न कार्यक्रम में अफरा-तफरी मच गई। इसी बीच घायल अमन को लेकर कुछ लोग अस्पताल गए लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गोलीबारी की सूचना मिलने पर लोअर बाजार पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची, तब तक अमन को स्थानीय लोग रिम्स ले कर जा चुके थे। पुलिस की एक टीम आनन-फानन में रिम्स पहुंची, वहां उन्हें जानकारी मिली कि अमन की गोली लगने की वजह से मौत हो चुकी है। अमन के परिजनों ने पुलिस को गोली मारने वाले बदमाशों के बारे में जानकारी दी है जिसके बाद पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

कार्यक्रम का वीडियो फुटेज किया जा रहा चेक:लग्न कार्यक्रम का वीडियो रिकॉर्डिंग भी करवाया जा रहा था। पुलिस की टीम उस वीडियो फुटेज को भी खंगाल रही है, ताकि आरोपियों का पता चल सके और उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके।