अखिलेश यादव के पोस्टर पर शर्मनाक हरकत करने वाला युवक गिरफ्तार

वाराणसी: एक युवक ने सपा मुखिया और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के पोस्टर पर पहले पेशाब किया और फिर गंदी-गंदी गालियां दी. इस पूरी गतन को युवक ने सोशल मीडिया पर लाइव कर दिया. इस मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.  वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वाराणसी के चोलापुर इलाके का रहने वाला दीपक चौहान सपा मुखिया अखिलेश यादव की तस्वीर के साथ शर्मनाक हरकत कर रहा है. इसके बाद तस्वीर के सामने खड़े होकर अखिलेश को गंदी-गंदी गालियां दे रहा है. वीडियो में उसे कहते हुए सुना जा सकता है कि PDA मतलब पिछड़ा विरोधी अखिलेश. बाद में वो अखिलेश के पोस्टर पर थूक भी रहा है.

पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

वाराणसी का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा, वैसी ही सपा कार्यकर्ताओं में गुस्सा देखने को मिला. इस मामले की शिकायत चोलपुर इलाके के हथियर गांव के रहने वाले एक वकील नीरज यादव ने पुलिस में की. इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. अखिलेश के पोस्टर पर पेशाब, भद्दी-भद्दी गालियां शिकायतकर्ता समाजवादी पार्टी से जुड़े लोहिया वाहिनी संगठन का पूर्व प्रदेश सचिव है.

शिकायतकर्ता ने क्या कहा ?

उसने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी दीपक चौहान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की फोटो लगाकर गाली-गलौच कर रहा है. जूते से चेहरे पर मार रहा है और फोटो पर पेशाब कर रहा है. इसके अलावा सांसद और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को अपने यहां नचवाने की बात कर रहा है. वो यादव समाज की मां-बहन को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहा है, जिससे पूरा यादव समाज आहत है और गुस्से में है.