प्रेमिका के चक्कर में पत्नी की कर दी हत्या, पुलिस को गुमराह करने के लिए रची लूट की साजिश

भोपाल: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक आदमी ने प्रेमिका के चक्कर में दोस्तों के साथ मिलकर अपनी पत्नी को मार डाला. पट्टी ने डेढ़ वर्षीय बेटे के सामने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी.  उसके बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए युवक ने लूट व हत्या की झूठी कहानी बना दी.  पुलिस मामले की जांच के बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.  जानकारी के मुताबिक जबलपुर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी शुभम चौधरी (26) का एक महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसका उसकी पत्नी रेशमा (25) विरोध करती थी.

शुभम चौधरी ने पुलिस को बताया कि शनिवार की रात जब वो माढ़ोताल इलाके में अपनी पत्नी के साथ गाड़ी से जा रहा था, उस समय बाइक सवार लुटेरों ने हमला कर दिया. उसके बाद आरोपियों ने लूटपाट प्रारंभ करते हुए दो मोबाइल, पर्स में रखे दस हजार रुपये तथा महिला के झुमके लूट लिये.  मंगलसूत्र लूटने का महिला ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.  घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक फरार हो गये.  जिसके बाद पुलिस ने हत्या व लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

जांच के दौरान पुलिस ने इलाकें में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो मोटर साइकिल में कोई युवक उस समय पर सड़क से गुजरते नहीं दिखा.  वहीं घटना के बाद आरोपी शुभम पत्नी को अस्पताल ले जाने की बजाय उसे लेकर अपने  ससुराल पहुंचा.  जिसके बाद पुलिस ने पति का मोबाइल डिटेल निकाला तब पता चल कि उसका एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा है.  पुलिस ने पति को हिरासत में लिया तब उसने अपना गुन्हा स्वीकार किया.  आरोपी पति ने बताया कि उसका एक युवती से प्रेम संबंध था.  इस बात पर उसका अक्सर पत्नी से झगड़ा होता था.  वहीं पुलिस ने शुभम से पूछताछ के आधार पर उसके दोस्त प्रह्लाद सिंह ठाकुर (27), अनुराग कुशवाह (21), शिब्बू (24) को भी गिरफ्तार किया है.