चोरी के विद्युत तार के साथ दो गिरफ्तार

रामगढ़ : पुलिस अधीक्षक रामगढ़ बिमल कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि रामगढ़ जिला अंतर्गत माण्डू से विद्युत का एल्मुनियम तार चोरी कर अज्ञात चोर माण्डू के तरफ जा रहे है. इस संदर्भ में पुलिस अधीक्षक के द्वारा माण्डू प्रभारी दिगम्बर पाण्डेय के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया. निर्देश के आलोक में गठित टीम ने कार्रवाई करते हुए माण्डू थाना क्षेत्र में छापामारी अभियान चलाया गया. नया मोड़ मुख्य सड़क के पास एक टैम्पू सवारी गाड़ी खड़ी थी जो पुलिस बल को देखते हीं तेजी से भागने लगे.

गठित टीम ने टैम्पू को रोका. टैम्पू गाड़ी सं० JH-24 C-4145 पर प्लास्टिक के बोरा में कुछ सामान पैक किया लदा हुआ था. जांच करने पर छः बोरा में एल्मुनियम का विद्युत तार पैक किया हुआ पाया गया. टैम्पु में बैठे व्यक्ति और चालक से पूछताछ करने पर कागजात नहीं दिखाया गया.

विद्युत तार के संबंध में पूछताछ करने पर उनके द्वारा बताया गया कि बोरा में पैक विद्युत का एल्मुनियम तार चोरी का है, जिसे वे घाटो से चुरा कर ला रहे हैं. दोनों को गिरफ्तार करते हुए दोनों के विरूद्ध माण्डू थाना काण्ड सं0-100/2024 धारा-379/411 भा०द०वि० के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज किया गया. गिरफ्तार दोनों अभियुक्त को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा रहा है.

इसे भी पढ़ें: रांची से भागलपुर के लिए साप्ताहिक समर स्पेशल ट्रेन चलेगी, देखें टाइम टेबल