रामगढ़ : चुट्टूपालू घाटी में ट्रेलर ने पांच गाड़ियों में मरी टक्कर, सड़क पर पलटा, 5 लोग घायल

रामगढ़। चुट्टूपालू घाटी में एकबार फिर भीषण हादसा हुआ है। एक ट्रेलर ने पांच गाड़ियों में टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद ट्रेलर बीच सड़क पर ही पलट गया। जिससे हाईवे पर परिचालन बाधित हो गया है। इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए हैं।जिसमें से दो की हालत गंभीर है।

दरअसल अनियंत्रित सरिया लदे ट्रेलर ने 5 गाड़ियों को टक्कर मार दी। सरिया लदे अनियंत्रित ट्रेलर ने मिनी टर्बो ट्रक को पहले टक्कर मारी, उसके बाद कार को टक्कर मारी और फिर एक-एक कर बुलेट, ट्रेलर और फिर बाइक को टक्कर मारकर सड़क के बीचो-बीच पलट गया. जिसके कारण ट्रेलर में लदा सड़क के दोनों और बिखर गया.

सरिया नेशनल हाईवे के दोनों तरफ बिखर गया है. जिससे झारखंड की लाइफ लाइन पूरी तरह जाम हो गई है, पटना की सूचना पर पुलिस पहुंची. रेस्क्यू टीम को खबर किया रेस्क्यू टीम एंबुलेंस के साथ आधे घंटे बाद पहुंची रेस्क्यू टीम के अन्य सदस्य 1 घंटे के बाद पहुंचे. हालांकि पुलिस ने अपने स्तर से दो क्रेन को मंगा कर सड़क पर पलटे हुए ट्रेलर को हटवाया. सड़क के दोनों लेन में पसरे सरिया की वजह से दोनों लेन पर आवागमन पूरी तरह बाधित है. पिछले 3 पटों से पुलिस सरिया हटाने और जाम को खत्म करवाने का प्रयास कर रही है।

बता दें कि दस दिन पहले भी पुट्टपालू घाटी में भीषण हादसा हुआ था. जिसमें दो ट्रेलरों टक्कर हो गई थी. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई थी. जबकि शरास पायल हो गया था. हादसे के बाद एनएचएआई की लापरवाही बार-बार सामने आती है। हादसे के बाद काफी देर बाद एनएचएआई की रेस्क्यू टीम घटनास्थल पर पहुंचती है।