जमशेदपुर : कदमा में मेडिकल दुकान से चोरी, वेंटीलेटर तोड़कर घुसे थे दुकान में

जमशेदपुर : कदमा थाना अंतर्गत उलियान मेन रोड में संचालित न्यू री लाइफ मेडिकल दुकान से अज्ञात चोरों ने हजारों रुपए के सामान की चोरी कर ली। मंगलवार की रात इस घटना को अंजाम दिया गया। दुकान का वेंटिलेटर तोड़ चोर अंदर घुसे। दुकानदार रविंदर वालिया बुधवार की सुबह जब दुकान खोलने पहुंचे तो चोरी की जानकारी हुई।

दुकान के भीतर सारा सामान बिखरा पड़ा था। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। दुकानदार ने कुछ नगद समेत 20 हजार रुपए के सामान की चोरी होने का दावा किया है। दुकानदार ने बताया- मंगलवार रात 9 बजे वह दुकान बंद कर घर चला गया था। सुबह दुकान खोलने पर अंदर सारा सामान बिखरा मिला। वेंटिलेटर टूटा था।

बताते चलें कि कदमा थाना क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी से लोगों में रोष है। चोरों ने यहां के 4 मंदिरों को भी निशाना बनाया है। वहीं, पुलिस को अब तक कोई सफलता नहीं मिली है। लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं। इसके पूर्व चोरों में कदमा रंकिनी मंदिर, भाटिया बस्ती में स्थित काली मंदिर, शास्त्रीनगर में हनुमान मंदिर के दानपेटी का ताला तोड़ नगद की चोरी की थी। वहीं, कई दुकान और घरों को भी चोरों ने अपना निशाना बनाया है।