सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर बनेंगी फिल्म

Joharlive Desk

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर फिल्म बनेगी। सुशांत ंिसह राजपूत के निधन के बाद से प्रशंसकों के अलावा फिल्म इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ गई थी, जब उन्हें इस बात का पता चला उन्होंने आत्महत्या कर ली है। सुशांत की मौत ने सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद और पक्षपात को लेकर बहस छेड़ दी।
फिल्म निर्माता विजय शेखर गुप्ता ने दिवंगत अभिनेता सुशांत के जीवन पर एक फिल्म बनाने का निर्णय किया हैं। फिल्म का नाम ‘सुसाइड या मर्डर’ होगा। विजय ने कहा कि वह फिल्म इसलिए बना रहे हैं जिससे फिल्म इंडस्ट्री में बड़े सितारों और प्रोडक्शन हाउस के एकाधिकार को खत्म किया जा सके।
विजय शेखर गुप्ता ने कहा कि इस फिल्म के माध्यम से वह बॉलीवुड को बेनकाब करना चाहते हैं क्योंकि नए लोगों को फिल्म इंडस्ट्री में मौजूद ‘गैंग’ के कारण कभी अवसर नहीं मिलता हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि सुशांत को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया गया क्योंकि इंड्रस्टी में उसका लगातार बहिष्कार किया जा रहा था। सुशांत को कई फिल्मों से अंतिम समय में हटा दिया गया। यह बायोपिक नहीं होगी लेकिन यह सुशांत ंिसह राजपूत के जीवन से प्रेरित होगी।