नशे के लिए सांप का जहर, विदेशी लड़कियाें वाली रेव पार्टी का खुलासा…बुरे फंसे बिग बॉस फेम एल्विश यादव, पांच गिरफ्तार

नोएडा : यूट्यूबर और बिग बॉस विजेता एल्विश यादव के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. जहां एल्विश यादव व उनके साथियों के खिलाफ उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. इसके अनुसार एल्विश और उनके साथी नोएडा में रेव पार्टी करते थे, जहां प्रतिबंधित सांपों के जहर का इस्तेमाल करने के अलावा विदेशी लड़कियां भी बुलाए जाने की बात कही गई है. एक स्टिंग ऑपरेशन के बाद 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ भी केस दर्ज किया है. हालांकि, वह मौके पर मौजूद नहीं थे.

20 एमएल जहर व 9 जिंदा सांप बरामद

स्टिंग ऑपरेशन में फंसे आरोपियों के कब्जे से 20 मिलीलीटर जहर और 9 जिंदा सांप बरामद किए गए हैं. जिनमें 5 कोबरा, एक अजगर, दो दुमुही सांप और एक रेट स्नेक शामिल हैं. इन सापों और जहर का इस्तेमाल पार्टी में नशे के लिए किया जाता था. एल्विश यादव समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ वन्य जीव संरक्षण अधिनियम 1972 की विभिन्न धाराओं और आईपीसी की धारा 120 बी के तहत केस दर्ज किया गया है.

स्टिंग ऑपरेशन में हुआ खुलासा

बीजेपी सांसद मेनका गांधी की ओर से संचालित संस्था पीएफए के एक अधिकारी को नोएडा और एनसीआर के फॉर्म हाउसेज में सांपों के जहर से रेव पार्टी की सूचना मिली थी. पुलिस को दी गई शिकायत में उन्होंने एल्विश यादव का नाम लेते हुए कहा कि उन्हें खबर मिली थी कि यूट्यूबर इन फॉर्म हाउस में वीडियो शूट कराते 5/6 और रेव पार्टी की जाती है, जिसमें विदेशी लड़कियों को भी बुलाया जाता है. उनका आरोप है कि एक मुखबिर ने एल्विश यादव से संपर्क किया और नोएडा में रेव पार्टी करने और सांपों के जहर का प्रबंध करने को कहा. कथित तौर पर एल्विश ने अपने एजेंट राहुल का नंबर दिया और उनका नाम लेकर बात करने को कहा. इसके बाद राहुल से बात की गई तो वह रेव पार्टी के लिए तैयार हो गया. राहुल ने अपनी टीम के साथ गुरुवार को सेक्टर 51 के सेवरोन होटल में पहुंचने की बात कही. इधर डीएफओ नोएडा को सूचना दी गई थी. जैसे ही राहुल और उसकी टीम के लोग मौके पर पहुंचे तो ट्रैप करने के लिए खड़े लोगों ने उनसे बात की और सांप दिखाने को कहा. सांप देखने के बाद नोएडा सेक्टर 49 पुलिस और क्षेत्रीय वन अधिकारी दादरी को सूचना दी गई. पुलिस ने सभी सभी आरोपियों को दबोच लिया. आरोपियों की पहचान राहुल, टीनाथ, जयकरन, नारायण, रविनाथ के रूप में हुई है.

इसे भी पढ़ें : महुआ मोइत्रा से ब्वॉयफ्रेंड पर पूछा होगा सवाल तो ले लूंगा सन्यास, निशिकांत दुबे का ओपन चैलेंज