शिल्पा शेट्टी बोलीं- मेरे साथ सब ठीक है, बहन से घर का हाल जान फूट- फूट कर रोईं शमिता शेट्टी

हैदराबाद : शमिता शेट्टी इन दिनों ‘बिग बॉस ओटीटी’ में दिखाई दे रही है. वे अपने जीजा राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शमिता का शो में हिस्सा लेना मुश्किलों भरा फैसला था. उन्होंने बताया था कि वह पहले से ही कमिटमेंट कर चुकी थीं. शो में शमिता परिवार के बारे में बात करते हुए भावुक भी हुईं. रविवार को रक्षा बंधन के मौके पर शिल्पा शेट्टी ने उनके लिए खास वीडियो मैसेज भेजा.

रक्षाबंधन पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ में हिना खान नजर आईं और कंटेस्टेंट के भाई बहनों से मिलवाया. वीडियो मैसेज पाकर कंटेस्टेंट भावुक हो गए और परिवार को याद करने लगे. इसी बीच शमिता के लिए शिल्पा शेट्टी ने स्पेशल वीडियो मैसेज मिला.

शिल्पा शेट्टी कहती हैं कि शमिता को शानदार ढंग से खेलना चाहिए और अपनी प्रभावी भूमिका छोड़ने की जरूरत है. शिल्पा ने बताया कि उनकी मां का स्वास्थ्य अच्छा है और उनके साथ सबकुछ ठीक है.

इसी एपिसोड में शमिता कहती हैं कि ‘इंडस्ट्री में मेरा 20-25 साल का बहुत कठिन सफर रहा है मैं अब ज्यादा कॉन्फिडेंट हूं’ लोग मुझे शिल्पा की बहन के रूप में ज्यादा जानता हैं/ यह एक प्रोटेक्टिव शैडो है. मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे साथ ऐसा है लेकिन लोग मुझे मेरे नाम से नहीं जानते। ‘

परिवार के पास वापस जाना चाहती हैं शमिता

शमिता ने कहा कि उन्हें लगता है कि वो एक गटर में रह रही हैं. वो फूट-फूट कर रोती हैं और कहती है कि वो अपने परिवार के पास घर जाना चाहती हैं. वो कहती हैं कि मेरा परिवार अभी बहुत कठिन समय से गुजर रहा है और मैं एक मूर्ख की तरह शो में आई हूं और घरवालों को ये साबित करने की कोशिश कर रही हूं कि मैं अच्छी हूं.

उसी समय डाइनिंग टेबल पर दिव्या, निशांत बैठे होते हैं और वो गाना गाते हैं ‘हंसते हंसते कट जाए रास्ते’. शमिता अपना आपा खो देती है और राकेश से कहती है कि उसका 15 साल का दोस्त एक सांप है. तभी निशांत जोर से कहते हैं कि वो खुश है कि बिग बॉस ने सभी को गार्डन एरिया में बैठकर टास्क देखने का ऑर्डर दिया है. ये बात शमिता को अच्छी नहीं लगती और वो निशांत को फटकारती है.

वो निशांत पर चिल्लाती है और पूछती है, ‘आपको ये काम पसंद है’. शमिता उन्हें गाली देती है और उन्हें सांप कहकर बुलाती है. निशांत भी चुप नहीं रहते और कैमरे पर चिल्लाते है ‘देखो ये असली शमिता शेट्टी है जो लोगों को गाली देती है.’ ये शमिता का असली चेहरा है. वो शमिता को प्लास्टिक भी कहते हैं और कहते हैं कि वो यहां पर केवल ग्लूटेन फ्री खाना खाने आई है.

निशांत चिल्लाते हुए कहते हैं कि चल चल तू चक्की पीस, चल टास्क कर तू. मूस भी निशांत को ज्वॉइन करती हैं और कहती है तू चल चक्की पीस, चल चक्की पीस. इतना ही नहीं, मूस शमिता को हाथ से धक्का दे देती है. इस पर गुस्से में शमिता भी मूस को पीछे धकेलती है और कहती है कि मुझे छूने की हिम्मत मत करो. शमिता को एंग्जायटी अटैक आता है. वो खुद को वॉशरूम में बंद कर लेती हैं. बाद में शमिता को मेडिकल रूम में बुलाया गया और उनका इलाज किया गया