सलमान खान बोले, फिल्में पिटती भी रहीं लेकिन कभी काम करना छोड़ा

Joharlive Desk

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि उन्होंने कभी भी काम करना नही छोड़ा है।

सलमान खान को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये तीन दशक से अधिक का समय हो गया है। सलमान ने अपने करियर पर भी बात की है। सलमान ने कहा ,“मैंने काम करना शुरू किया, जब 15 साल का था। यह सबसे लंबा समय था, जब मैंने कुछ नहीं किया। कभी-कभी मैं भी बौखला जाता हूं। लेकिन फिर कंट्रोल में आ जाता हूं। मैं सौभाग्यशाली रहा हूं कि जब करियर ऊपर-नीचे रहा। जब फ़िल्में पिट भी रहीं थी, तब भी मैंने काम करना नहीं छोड़ा।”

सलमान ख़ान ने सोशल मीडिया पर अपनी सक्रियता को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि लंबे समय से सोच रहा था कि यूट्यूब चैनल खोलूं। अब इस पर दूसरा गाना आने वाला है। कई ऐसे गाने हैं, जिन्हें मैं फ़िल्मों में नहीं डाल सकता। उसे अब यहां डालूंगा।

लॉकडाउन में पाठकों की पसंद बना www.joharlive.com

डिजिटल युग में यूजर्स के क्लिक पाने के होड़ में कई बार इंटरनेट के माध्यमों से मिलनी वाली खबरों पर भरोसा कर पाना मुश्किल होता है। लेकिन लॉकडाउन के दौरान ऐतिहासिक तौर पर भारत के हजारों पाठकों तक पहुंच कर www.joharlive.com ने साबित किया है कि देश ही नहीं विदेशों के भी पाठकों ने विश्वसनीय खबरों के लिए www.joharlive.com का रुख किया है। लॉकडाउन के दौरान अलग-अलग डिजिटल माध्यमों जैसे गूगल, फेसबुक, ट्विटर व कई अन्य डिजिटल माध्यमों के जरिए लोगों ने www.joharlive.com की खबरों को पढ़ा।