समस्तीपुर में RJD नेता की संदिग्ध हालत में मौत

समस्तीपुर : जिले के मुसरीधरारी थाना क्षेत्र के हरपुर एलोथ गांव के पास युवा राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव एवं पूर्व जिला पार्षद रंजीत राय की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई.  इसके विरोध में उनके समर्थकों ने शुक्रवार को मुसरीघरारी चौक पर शव के साथ राष्ट्रीय उच्च्पथ संख्या 28 को जाम कर यातायात बाधित कर दिया.

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार पांडेय ने बताया कि गुरुवार की रात जिले के हरपुर एलोथ गांव के पास राजद नेता रंजीत राय एवं उनके मित्र सुनील कुमार सड़क के किनारे बेहोशी की हालत में पाए गए थे.  दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने रंजीत राय को मृत घोषित कर दिया.  जबकि सुनील कुमार का इलाज एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है.  पांडेय ने बताया कि पुलिस राजद नेता रंजीत राय की मौत के कारणों की जांच कर रही है.

रंजीत राय की मौत किस कारण से हुई है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है.  उनके शरीर पर कोई जख्म का निशान भी नहीं है.  माना जा रहा है कि पूर्व जिला पार्षद को जहर दिया गया है.  हालांकि, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा. एएसपी संजय पांडेय ने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण करने से मामला सड़क दुर्घटना का प्रतीत होता है.  उन्होंने कहा कि पीड़ित परिजनों ने अभी तक कुछ बयान नहीं दिया है.