रांचीः शादी का झांसा देकर नाबालिग का यौनशोषण, फेसबुक के जरिये शुरू हुई थी दोस्ती

Joharlive Team

रांची। राजधानी में फेसबुक से दोस्ती के बाद नाबालिग से शादी का झांसा देकर यौन शोषण किए जाने का मामला सामने आया है। इसे लेकर पुनदाग ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

प्राथमिकी में पीड़िता ने बताया कि करीब 2 वर्ष पहले फेसबुक के माध्यम से उसकी दोस्ती नंदकिशोर नाम के युवक से हुई थी. दोस्ती के बाद आरोपी युवक ने किशोरी को रांची बुलाया और घर ले जाकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया। इसका विरोध करने पर नंदकिशोर ने किशोरी से कहा कि वह उससे प्यार करता है और जल्द ही शादी करेगा। इसके बाद वह झांसा देकर किशोरी के साथ लिव इन में रहने लगा। युवक के शादी से इंकार किए जाने के बाद युवती पुंदाग थाने पहुंची और एफआईआर दर्ज कराई। पीड़िता की उम्र करीब 16 वर्ष है और वह गुमला की रहने वाली है।

पीड़िता का आरोप है कि उसने कई बार उसका गर्भपात भी कराया। गर्भवती होने पर सामाजिक शादी और आर्थिक समस्या का हवाला देकर वह गर्भपात करा देता था।इधर हाल में आरोपी ने पीड़िता को अपने घर भेज दिया था और उससे बातचीत करना बंद कर दिया। परेशान होकर पीड़िता आरोपी के घर पहुंची तो उसने उसे भगा दिया और पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दे दी।