फेम की 50 सबसे लोकप्रिय उपायुक्तों की सूची में रामगढ़ के उपायुक्त शामिल

Joharlive Team

रामगढ़। प्रतिष्ठित फेम मैगजीन की साल 2020 के लिए देश के 50 सबसे लोकप्रिय उपायुक्तों की सूची में झारखंड के रामगढ़ जिले के उपायुक्त संदीप सिंह को भी शामिल किया गया है।

रामगढ़ के उपायुक्त संदीप सिंह को मैगजीन की आईकॉन श्रेणी में चुना गया है। श्री सिंह 2012 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं। श्री सिंह के अलावा रांची जिले के उपायुक्त राय महिमापत रे और देवघर के उपायुक्त नैंसी सहाय को भी सूची में शामिल किया गया है।

यह संयुक्त सर्वेक्षण फेम इंडिया और एशिया पोस्ट द्वारा किया गया है, जो एक अधिकारी के कुशल शासन, दूरदर्शिता, विचारों की विशिष्टता, कार्य जिम्मेदारी, महत्वपूर्ण निर्णयों में त्वरितता, ईमानदारी, सार्वजनिक छवि और अच्छे व्यवहार आदि पर आधारित है।

श्री सिंह के रामगढ़ के उपायुक्त का पदभार संभालने के बाद से जिले में विकास गतिविधियों को आगे बढ़ाने के लिए नए और अनूठे तरीके सामने आये हैं। मॉडल आंगनवाड़ी केंद्रों की स्थापना के क्षेत्र में उनके काम की प्रशंसा नीति आयोग द्वारा भी की गई है।

उपायुक्त श्री सिंह सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर भी सक्रिय रहते है और इन प्लेटफार्मों के माध्यम से लोगों की समस्याओं को हल करने का प्रयास करते है। जिले में उनकी गतिविधियाों की प्रशंसा आम लोगों, मीडिया और राजनेताओं सहित सभी क्षेत्रों के लोग करते हैं।