‘द कपिल शर्मा शो’ को टक्कर देने आ राजू श्रीवास्तव का नया कॉमेडी शो

मुंबई : टीवी की दुनिया में एक और नया कॉमेडी शो जल्द आने वाला है, और इस कॉमेडी शो को ला रहे कॉमेडी के बादशाह राजू श्रीवास्तव, शो का नाम है HANSTE RAHO WITH RAJU SHRIVASTAVA. मुंबई के एक होटल में राजू श्रीवास्तव के इस नए कॉमेडी शो का ऐलान किया गया, साथ ही इस नए कॉमेडी शो का कुछ सीन भी शूट किया गया.

राजू श्रीवास्तव ने बताया कि इस वक़्त पहले से ही टीवी पर दो कॉमेडी शो चल रहे है, जो काफी हिट है, लेकिन हमारा शो उनसे बिल्कुल ही अलग होगा. आज कल के कॉमेडी शो में भारतीय संस्कृति को नही दिखाया जा रहा है. आज कल के कॉमेडी शो में सिर्फ शहर वाले कॉमेडी दिखाई जाती है. लेकिन हमारे इस नए कॉमेडी शो में भारत की संस्कृति दिखाएंगे, गांव दिखाएंगे, गांव का भेषभूषा दिखाएंगे, जो बाकी के कॉमेडी शो से बिल्कुल ही अलग और एक नए अंदाज में होगा.

राजू श्रीवास्तव के अलावा और भी कई कॉमेडी की जानी मानी हस्तियां इस शो की हिस्सा बनने वाली है. राजू श्रीवास्तव ने कहा कि हमारा किसी से कोई कम्पटीशन नहीं है, क्योंकि की बाकी के जो लोग कॉमेडी शो करते है, वह भी हमारे दोस्त है. HANSTE RAHO WITH RAJU SHRIVASTAVA कॉमेडी शो में आपको गजोधर भईया, लालू यादव, मुलायम सिंह यादव और अमिताभ बच्चन के साथ राहुल गांधी के अंदाज में भी कॉमेडी देखने को मिलने वाला है.

वही, कपिल शर्मा के बारे में पूछे जाने पर राजू श्रीवास्तव ने कहा कि कभी कपिल हमारे शो के दर्शक हुआ करते थे, और आज वह खुद शो कर रहे है. HANSTE RAHO WITH RAJU SHRIVASTAVA. कॉमेडी शो को विकाश प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है. जिसके प्रोड्यूसर है सरला अशोक सरोगी और राहुल शर्मा, इसके डायरेक्टर राजू है, जबकि मुख्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव है. राजू श्रीवास्तव ने कहा कि बहुत ही जल्द हमारे दर्शक HANSTE RAHO WITH RAJU SHRIVASTAVA.को टीवी पर देख सकेंगे.