प्रेम पांडे हत्याकांड: पुलिस ने हत्या में शामिल तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, फांसी की मांग पर अड़े ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

जामताड़ा: मिहिजाम थाना अंतर्गत रामू खटाल निवासी प्रेम कुमार की शुक्रवार को उनके घर के सामने ही चाकू मार कर हत्या कर दी गई थी. घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने आरोपियों के फांसी की मांग को लेकर शनिवार को मिहिजाम स्थित एनएच 419 हिल रोड मोड पर जाम कर दिया. सूचना मिलते ही एसडीपीओ विकास आनंद लगोरी, पुलिस इंस्पेक्टर रवींद्र नाथ यादव, थाना प्रभारी राजीव कुमार अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. वहीं इस घटना को लेकर पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि प्रेम गुरुवार की देर रात मुहल्ले के एक व्यक्ति के शव को जलाकर बर्निंग घाट लौटा था. जहां मुहल्ले में पहुंचते ही आपस में ही चार-पांच युवकों के साथ किसी बात को लेकर बहसा-बहसी हो गई. इसी बीच गुलाब नामक युवक के द्वारा प्रेम पांडे को चाकू मार दिया गया.

जिसके बाद स्थानीय लोग उसे अस्पताल लेकर गये, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद मिहिजाम में मुख्य मार्ग जाम कर दिया गया है. स्थानीय लोगों में आक्रोश है. घटना को शुक्रवार की अहले सुबह अंजाम दिया गया था. इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में मातम छा गया. मृतक प्रेम का पिछले वर्ष ही ब्याह हुआ था. मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक की पत्नि किरण कुमारी इस घटना से बार-बार बेहोश हो कर गिर रही है. प्रेम पाण्डे के पिता दिलीप पाण्डे बाहर काम करते हैं. वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस घटना से संबंधित तीन लोगों को हिरासत में लिया है. जिससे पुलिस बारीकी से पूछताछ करने में जुटी हुई है. हालंकि गुलाब फरार है. पुलिस यह पता करने में जुटी हुई है कि आखिरी किस परिस्थिति में गुलाब ने मृतक प्रेम पांडे को चाकू मारा. वहीं एसडीपीओ विकास आनंद ने कहा कि घटना का उद्भेदन जल्दी कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: सीता सोरेन का झामुमो पर तंज, अंधकारमय है पार्टी का भविष्य