बिहार में बेखौफ शराब माफिया : छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला, हवलदार घायल

बेगूसराय : बिहार में शराब माफिआओं के हौसले बुलंद हैं. नगर थाना क्षेत्र के माल गोदाम स्थित झोपड़पट्टी में छापेमारी करने गयी उत्पाद विभाग की टीम पर शराब माफिआओं ने हमला कर दिया. इस हमले में एक हवलदार (राजनंदन कुमार) गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल हवलदार का इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है. वहीं कई पुलिसकर्मी मौके से जान बचा के भागे. घटना के बाद काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा.

घायल हवलदार राजनंदन कुमार ने बताया कि शराब बेचने की गुप्त सूचना मिली थी. इसी सूचना के आधार पर पुलिस टीम माल गोदाम स्थित झुग्गी-झोपड़ी में छापेमारी करने गयी थी. पुलिस द्वारा जैसे ही छापेमारी अभियान चलाया गया, शराब माफियाओं ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया.

घायल सिपाही ने बताया कि पथराव देख सभी पुलिसकर्मी मौके से भाग गये. वहीं शराब माफियाओं द्वारा हमें चारों तरफ से घेर लिया गया और लाठी-डंडे, ईट-पत्थर से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. 80 से ज्यादा उपद्रवियों ने शराब माफियाओं की पुलिस टीम पर ईंट-पत्थर और लाठी-डंडों से हमला कर दिया. उन्होंने बताया कि घायल अवस्था में उन्हें किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचानी पड़ी. फिलहाल उत्पाद पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच कर रही है.

वहीं, लोगों का कहना है कि जिस तरह से शराब माफियाओं ने पुलिस टीम पर हमला किया उससे साफ पता चलता है कि शराब माफियाओं के बीच अब पुलिस का खौफ खत्म हो गया है. पुलिस से अपील है कि इस मामले को गंभीरता से लें और शराब माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें.

इसे भी पढ़ें : सीआईडी डीजी अनुराग गुप्ता, पूर्व मुख्यमंत्री के प्रेस सलाहकार अजय कुमार को बड़ी राहत, न्यायालय के आदेश पर केस बंद