हेमंत सोरेन के मुख्यमंत्री रहते राज्य में कोई भी सुरक्षित नहीं : बाबूलाल

पाकुड़: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व में महेशपुर प्रखंड के कैराछतर से आदिवासी अधिकार मोटर साईकिल यात्रा निकाली गयी. मौके पर भाजपा पार्टी कार्यकर्ताओं ने बाबूलाल मरांडी का फूल माला पहनाकर स्वागत किया.  रैली के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह चौक चौराहों में फूल माला से स्वागत किया. इस मौके पर रैली को संबोधित करते हुए बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झारखंड की विधि व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. हेमंत सोरेन के मुख्यमंत्री रहते राज्य में कोई भी सुरक्षित नहीं है. राज्य में जल, जंगल, जमीन की लूट मची है.  राज्य में आकंठ भ्रष्टाचार है. पुलिस वसूली में लगी है. दलाल,बिचौलिए ,अपराधी बेखौफ हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने अटल बिहारी वाजपेई के नेतृत्व में अलग राज्य दिया. राज्य का विकास भी भाजपा ने किया और आगे भी करेगी.

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि केंद्र की सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आदिवासी समाज को विकास की मुख्य धारा से जोड़ने केलिए संकल्पित है. उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा सरकार ने अलग आदिवासी मंत्रालय बनाए. आज मोदी मंत्रीमंडल 8केंद्रीय मंत्री जनजाति समाज से हैं.

मौके पर बीजेपी अनुसूचित जनजाति मोर्चा द्वारा आयोजित आदिवासी अधिकार यात्रा में हजारों पार्टी कार्यकर्ताओं के नारे गूंज उठे. “झारखंड में एक ही लाल, बाबूलाल लाल” पार्टी कार्यकर्ताओं ने हुंकार भरी.  रैली में भारी संख्या में भाजपा पार्टी कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया. मौके पर पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष बाबूधन मुर्मू, पूर्व विधायक मिस्त्री सोरेन, दुर्गा मरांडी, ताला मरांडी, विवेक तिवारी सहित भाजपा पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे.

ये भी पढ़ें:जनता श्रमिक संघ मिलन समारोह का आयोजन, भाजपा में शामिल हुए कई कार्यकर्ता