दुमका में पांच साल की बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

दुमकाः जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना घटी है. एक युवक ने अपने पड़ोस की पांच वर्षीय बच्ची का दुष्कर्म किया है. आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिफ्तार युवक का नाम इस्माइल मरांडी है.

पीड़िता की मां ने दर्ज कराई प्राथमिकी
पीड़िता की मां ने शिकारीपाड़ा थाना में लिखित शिकायत दी. शिकायत में कहा गया है कि तीन दिनों पहले बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. इसी दौरान युवक ने चॉकलेट खिलाने के बहाने गांव से बाहर ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. शिकायत में यह भी कहा गया है कि घटना के दिन बच्ची घर पहुंची और परेशान करने की बात कही. लेकिन बच्ची की परेशानी बढ़ी, तो सारी बात सामने आई.


पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज की गई प्राथमिकी

पीड़िता के परिजनों की ओर से शिकायत मिलते ही पॉक्सो एक्ट तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. प्राथमिकी दर्ज शिकारीपाड़ा थाना प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि शिकायत मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके साथ ही बच्ची की मेडिकल जांच कराया जा रहा है. शुक्रवार को बच्ची का 164 में बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है और शुक्रवार को जेल भेज दिया जाएगा.