बुजुर्ग दंपति की हत्या मामले में चार हिरासत में, घर के अंदर मिले अहम सुराग

पलामू. झारखंड के पलामू जिले के डाल्टनगंज शहर के कुंड मोहल्ला में बुजुर्ग दंपति की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है, जिसमें एक गार्ड और एक सफाई कर्मी शामिल हैं. थाने में सभी से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल हत्याकांड में रांची से आई फॉरेंसिक की टीम लगातार डीएनए सैंपल जुटा रही है. सभी तरह के साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया जा रहा है. मामले की जांच में एसपी के साथ जिले के दो डीएसपी और विभिन्न थानों के कई पुलिस अधिकारी भी लगातार लगे हुए हैं.

परिवार वालों को अभी तक किसी खास व्यक्ति पर आशंका तो नहीं है मगर पुत्र अरविंद कुमार का कहना है कि बड़े बुजुर्ग के नाते समाज के कई फैसलों में वे जाते थे. उनका कहना है कि हो सकता है किसी को उनका फैसला बुरा लगा हो और नाराजगी में ही इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया गया हो.

मुख्यमंत्री सचिवालय में कार्यरत अधिकारी और बुजुर्ग दंपति के पुत्र ने अपील की है कि जिला प्रशासन इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाए ताकि इस तरह की घटना किसी के साथ न हो. वहीं जानकारी यह भी मिल रही है कि घर के अंदर चाय के लिए तीन कप लगाए गए थे, इससे यह संकेत मिल रहे हैं, इस हत्याकांड में कोई जान-पहचान का व्यक्ति भी इसमें शामिल हो सकता है