रोहतास में 4 बेटियों के साथ ट्रेन की पटरी पर लेट गई मां, सभी घायल

रोहतासः बिहार के रोहतास में चार बेटियों के साथ मां ने खुदकुशी की कोशिश की (Mother Attempts Suicide In Rohtas) है. ट्रेन के झटके से सभी बच्चियों के साथ मां घायल हो गई है. स्थानीय लोगों की मदद से सभी को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां इलाज चल रहा है. घटना डीडीयू मुगलसराय-गया रेलखंड के सासाराम रेलवे स्टेशन के पास की है.

बताया जाता है कि पारिवारिक कलह से तंग आकर महिला ने खुदकुशी का यह कदम उठाया है. इस घटना की जानकारी लोगों को तब हुई जब सुबह में लोग अपने घरों से बाहर निकले तो पटरी के आसपास कुछ लोगों को घायल अवस्था में देखा.

मिली जानकारी के मुताबिक घायल झंझरा करुप निवासी अखिलेश सिंह की पत्नी और बेटियां हैं. आत्महत्या की कोशिश की वहज भी परिवारिक कलह ही है, जिससे परेशान होकर महिला ने बच्चियों के साथ आत्महत्या करने की ठानी. बच्चियों की उम्र 10 साल से लेकर 16 साल के बीच है. फिलहाल सभी अस्पताल में भर्ती हैं.

इस घटना की सूचना के बाद सासाराम के एसडीपीओ विनोद कुमार रावत और नगर थाने के थानाध्यक्ष कामख्या नारायण सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे. एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस मामले की जांच की जा रही है.