कोडरमा : पुलिस ने सात अपराधियों को किया गिरफ्तार, दो अवैध पिस्टल, दो नाली का बंदूक, सात मोबाइल, एक रायफल, 190 पीस आईडी, 20 पीस डायनामाइट, चार गोलियां और बाइक बरामद

कोडरमा। पुलिस ने सात अपराधियों को हथियार के साथ पर गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम सोनू खान उर्फ जियाउर रहमान, प्रिंस खान उर्फ शाहिद खान, अंशु सिंह उर्फ सौरव कुमार, बबलू पांडे, मिस्टर अंसारी, मोहम्मद शुहेल और इसराइल अंसारी हैं। इनके पास से दो अवैध पिस्टल, दो नाली का बंदूक, सात मोबाइल, एक रायफल, 190 पीस आईडी, 20 पीस डायनामाइट, चार गोलियां और बाइक बरामद किया गया है।

एसपी कुमार गौरव ने सोमवार को बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एक पल्सर बाइक के साथ तीन लोगों की गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा और चार लोगों की गिरफ्तारी हुई है। कुल सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

एसपी ने बताया कि तीनों से पूछताछ के दौरान पता चला कि इन अभियुक्तों और अन्य के द्वारा करीब 20 दिन पूर्व जिले के शारदा माइंस में वर्चस्व के लिए गोलीबारी की घटना की गई थी। पूछताछ के क्रम में कुछ और लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

एसपी ने बताया कि इन आरोपितों सहित अन्य के द्वारा करीब 20 दिन पूर्व जिले के शारदा माइंस में वर्चस्व के लिए गोलीबारी की घटना की गई थी। इस मामले में भी गिरफ्तार आरोपितों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।