झारखंड बीजेपी प्रभारी के वायरल ऑडियो पर झामुमो ने दिखाए कड़े तेवर, कहा- महिला विरोधी पार्टी है भाजपा

रांची: भाजपा के झारखंड प्रभारी लक्ष्मीकांत बाजपेयी के वायरल हो रहे ऑडियो पर झामुमो ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. इस मामले में झामुमो के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कड़े तेवर दिखाए हैं. उन्होंने कहा कि लक्ष्मीकांत बाजपेयी उत्तर प्रदेश से झारखंड में आकर महिलाओं के साथ गाली गलौज कर रहे हैं. उन्होंने लक्ष्मीकांत बाजपेयी को महिला विरोधी बताया. सुप्रियो ने कहा कि इस कृत्य को पुलिस संज्ञान में ले और तुरंत लक्ष्मीकांत बाजपेयी को कारागार में डालने का काम करे.

भाजपा पर निशाना साधते हुए सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के 10 साल का रिकॉर्ड क्या है, ये बताएं. जब देश जानना चाह रहा है कि 10 साल में क्या हुआ है तो भाजपा की ओर से ऐसे लोगों को भेजा जाता है जो गाली गलौज करता है. भाजपा का काम ही है गाली दो, लोगों को धमकाओ ताकि कोई हिसाब ना मांगे, कुछ ना पूछे.

सुप्रियो ने कहा कि बीजेपी का काम ही यही है कि वोट नहीं दिया तो इस तरह गाली वगैरह देने का काम करेंगे. इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जवाब देना चाहिए. सुप्रियो भट्टाचार्य ने बाबूलाल मरांडी से पूछा कि झारखंड के बीजेपी प्रभारी लक्ष्मीकांत बाजपेयी के इस तरह के वक्तव्य पर क्या कहना है. उन्होंने कहा कि बीजेपी घबरा गई है इसलिए अभी तक बीजेपी ने अपना मेनिफेस्टो जारी नहीं किया है. उन्होंने कहा कि 21 अप्रैल को रांची के प्रभात तारा मैदान में होने वाली झारखंड मुक्ति मोर्चा की उलगुलान रैली से भाजपा डर गई है.

ये भी पढ़ें:इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, दो गिरफ्तार